सुरेश रैना: टी 20 विश्व कप के लिए रैना की वापसी?

नई दिल्ली: ICC T20 वर्ल्ड कप स्थगित होने के साथ, IPL के 13 वें संस्करण के लिए रास्ता सुचारू हो गया है। आईपीएल का शुरुआती बिंदु कुछ स्टार खिलाड़ियों के लिए महत्वपूर्ण मोड़ है जो राष्ट्रीय टीम में वापसी करना चाहते हैं।

आईसीसी ने अभी तक टी 20 विश्व कप के कार्यक्रम की घोषणा नहीं की है। तो दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स, इमरान ताहिर, वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के भविष्य के विषय हैं।
चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना के भी भारत के साथ वापसी करने की उम्मीद है। तीन बार के सीएसके चैंपियन होने पर सुरेश रैना ने उनकी बल्लेबाजी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। रैना भारत के 2011 आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप जीत में एक प्रमुख खिलाड़ी थे। हालांकि, इस बार टी 20 विश्व कप के लिए भारत को टीम में शामिल करने के लिए इंतजार करना होगा।
IPL 2020: ब्रैड हॉग ने विजेता टीमों के नाम पर रखा
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ब्रैड हॉग ने 'हॉग्स व्लॉग' यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए एक प्रशंसक से पूछा "क्या सुरेश रैना को आईसीसी टी 20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में गेंदबाजी करने की अनुमति है?" उसने पूछा।
हॉग ने जवाब दिया, "सुरेश रैना भारतीय क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। वह अंतरराष्ट्रीय टीम में सबसे अच्छे क्षेत्ररक्षक हैं।
मौजूदा परिदृश्य में, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने युवा खिलाड़ियों पर अपनी छाप छोड़ी है। सुरेश रैना संदेह में हैं। "टीम इंडिया के खिलाड़ियों की लाइन-अप को देखते हुए, कोहली उलझन में हैं कि किसे अनुमति दी जाए या नहीं।
गौतम गंभीर ने धोनी के संन्यास की बात कही
रैना खेल रहे हैं। खैर, श्रेयस अय्यर 4 वीं बल्लेबाजी कर रहे हैं। इसलिए, मैं नहीं चाहता कि रैना निचले क्रम में खेले। ।
हॉग ने कहा, "अगर केएल राहुल और रोहित शर्मा शिखर धवन को शुरुआती स्थिति में रखना जारी रखते हैं, तो सुरेश रैना टी 20 क्रिकेट के लिए राष्ट्रीय टीम में वापसी कर सकते हैं।"
युवी अपने करियर के आखिरी दिनों से ऊब चुके थे!
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ने कहा, "लेकिन रैना फिर से भारत के लिए नहीं दिख रहे हैं और यह कहते हुए दुखी हैं।"
सुरेश रैना ने 226 एकदिवसीय मैचों में 35.31 की औसत से 5615 रन बनाए हैं और 78 टी 20 में 1,605 रन जोड़े हैं। रैना ने 2010 के टी 20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शतक बनाया था।

अन्य समाचार