6 अगस्त से शुरू होगा Amazon का सबसे बड़ा सेल, आधे से कम कीमत में एसी, टीवी और स्मार्टफोन खरीदने का मौका

नई दिल्ली : ऑनलाइन टीम – एक बार फिर अमेज़न का बड़ा सेल लगने जा रहा है। यह सेल अमेज़न प्राइम मेंबर्स को इस दो दिवसीय ऑनलाइन शॉपिंग कॉर्निवाल में स्पेशल डिस्काउंट दिया जा रहा है ऑफर के तहत अमेज़न की तरफ से इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट और एसेसरीज पर 60 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, ईको स्मार्ट डिस्पले पर 40 फीसदी डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट पर ग्राहक HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से 10 फीसदी डिस्काउंट हासिल कर पाएंगे।

भारत में अपने चौथे साल में प्राइम डे की शुरुआत 6 अगस्त गुरूवार की मध्‍य रात्रि से होगी, जो 48 घंटे तक चलेगी। इसमें मेंबर्स को पूरे दो दिन तक उनके घर पर ही आराम और सुरक्षा के साथ बेहतरीन शॉपिंग, सेविंग्‍स और ब्‍लॉकबस्‍टर एंटरटेनमेंट की पेशकश की जाएगी। सेल के दौरान स्मार्टफोन, ब्लूटूथ स्पीकर, एसेसरीज, रेफ्रिजरेटर, स्मार्ट टीवी और अन्य प्रोडक्ट पर कई तरह के डिस्काउंट मिल रहा है।
स्मार्टफोन और iPhone 11 पर भारी डिस्काउंट –iPhone 11 पर सेल में भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। फोन की मौजूदा कीमत 68,300 रुपए है। इसके अलावा OnePlus 8 और OnePlus 7T पर एक्सक्लूसिव डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही Xiaomi Mi10, Samsung Galaxy S10, Honor 9X, Vivo19, Galaxy M11, Galaxy M21, Redmi 8A Dual और Oppo A5 स्मार्टफोन को कम कीमत पर खरीद सकेंगे।
रेफ्रिजरेटर और वाशिंग मशीन पर भारी छूट –इसके साथ ही ग्राहकों के लिए होम अप्लायंस खरीदने का काफी सुनहरा मौका है। अमेज़न सेल में स्मार्ट टीवी, रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन को छूट पर खरीदा जा सकता है। कंपनी की तरफ से एसी पर करब 40 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। सेल में उपबलब्ध वॉशिंग मशीन की शुरुआती कीमत 6,399 रुपए है। सेल में IFB, Samsung, LG, Whirlpool और Godrej जैसी कंपनियों की वाशिंग मशीन बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी।
टीवी और लैपटॉप में भी भारी छूट –इस सेल में OnePlus, Mi, VU और TCL ब्रांड की टीवी बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी। इन ब्रांड पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। सेल में लैपटॉप पर 30 हजार रुपए क डिस्काउंट हासिल किया जा सकेगा। Prime Day सेल में Dell Vostro 3490 लैपटॉप पर मिनिमम 10 फीसदी डिस्काउंट मिल रही है, जबकि HP ऑल इन वन डेस्कटॉप पर 10 फीसदी डिस्काउंट ऑफर का फायदा ग्राहक उठा सकते हैं।

अन्य समाचार