Samsung का दमदार स्मार्टफोन Galaxy M31s आज भारतीय मार्किट में होगा लांच

सैमसंग (Samsung) आज अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी M31s लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस फोन की चर्चा काफी समय से चल रही है, और फोन की सबसे खास बात 6000mAh बैटरी है. सैमसंग ने फोन फोन का टीज़र अमेज़न पर पेश कर दिया था.

Galaxy M31s Infinity-O Super AMOLED डिस्प्ले फीचर के साथ आएगा। इसका लुक और डिजाइन काफी हद तक कंपनी के इस साल लॉन्च हुए Galaxy A51 की तरह ही दिया गया है। फोन के प्रोमोज को देखकर लगता है कि इसमें इमर्सिव डिस्प्ले फीचर दिया गया है। फोन में 60Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले फीचर दिया गया है।
मिड बजट सेग्मेंट में आने वाला यह स्मार्टफोन को अपग्रेडेड कैमरा फीचर्स के साथ आएगा। फोन में 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। साथ ही, इसमें सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा भी दिया जाएगा।
Galaxy M31 की तरह ही इस स्मार्टफोन में Galaxy M31s में भी 6,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फोन का यह दमदार बैटरी फीचर यूजर्स को बेहतर बैटरी बैक-अप देगा। साथ ही, ये 25W की फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ भी आएगा।
The post Samsung का दमदार स्मार्टफोन Galaxy M31s आज भारतीय मार्किट में होगा लांच appeared first on chaalchalan | Offbeat Hindi Infotainment Portal | चाल चलन.

अन्य समाचार