पूर्व कप्तान ने कहा, बचकर रहे इंग्लैंड, वेस्टइंडीज के ज्यादा ताकतवर है पाकिस्तान की टीम

इंग्लैंड की टीम ने वेस्टइंडीज को हालिया सीरीज में 2-1 से मात दी है और उसके हौसले बुलंद हैं। टीम ने 0-1 से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए लगातार दो जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम की। अब उसका सामना तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान से होना है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टीम को सावधान किया है। उनका मानना है पाकिस्तान की टीम वेस्टइंडीज से बेहतर है और उनको चौंका सकती है।

Cricbuzz ने पूर्व कप्तान को कोट करते हुए लिखा, 'इंग्लैंड की दृष्टी से यह बहुत ही अच्छा सेटअप है। मैं वेस्टइंडीज की टीम का अपमान नहीं कर रहा लेकिन पाकिस्तान एक बेहतर टेस्ट टीम है वेस्टइंडीज की तुलना में। इसलिए मैं इस सीरीज का इंतजार कर रहा हूं। यह बहुत ही अच्छा होने वाला है। पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड को चौंका सकती है। अगर इंग्लिश टीम ने वैसा खेल दिखाया जैसा उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ साउथैम्पटन में दिखाया था।'

'बाबर आजम और अजहर अली दो उच्च स्तर के बल्लेबाज हैं जिनको पता है कि इंग्लैंड के कंडिशन में कैसे खेलना है। अगर पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करता है वैसे मुझे यकीन है कि उनका प्लान ऐसा ही होगा वो स्कोर बोर्ड पर काफी ज्यादा रन लगाना चाहेंगे, वो वाकई इस इंग्लैंड की टीम को चुनौती दे सकते हैं।'
इंग्लैंड और पाकिस्तान की सीरीज का कार्यक्रम
5 अगस्त से मैनटेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच को खेला जाएगा। दूसरा मुकाबला 13 से 17 अगस्त के बीच खेला जाएगा जबकि तीसरा मुकाबला 21 से 25 अगस्त के बीच होगा। यह दोनों ही मुकाबले साउथैम्पटन में होंगे।
इसके बाद तीन टी20 मुकाबलों की सीरीज खेली जाएगी। 28 और 30 अगस्त को पहला और दूसरा टी20 खेला जाएगा। आखिरी मुकाबला 1 सितंबर को होगा। यह सभी मुकााबले मैनचेस्टर में ही खेले जाएंगे।

अन्य समाचार