जानिए, Realme C11 की स्पेसिफिकेशन्स व कीमत

रियलमी के लेटेस्ट और सस्ते Smart Phone Realme C11 को कल यानी 29 जुलाई को एक बार फिर सेल में पेश किया जाएगा. ग्राहक Smart Phone को फ्लिपकार्ट

व कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकेंगे. Realme C11 रिच ग्रीन और रिच ग्रे कलर में उपलब्ध है. इससे पहले भी सेल का आयोजन किया गया था, जहां Smart Phone के 1.5 लाख यूनिट महज 2 मिनट में आउट ऑफ स्टॉक हो गए थे. इसकी जानकारी कंपनी ने अपने अधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी थी. फोन को इस महीने के आरंभ में ही लॉन्च किया गया था. फोन में मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर व 5000mAh बैटरी दी दमदार बैटरी दी गयी है.
Realme C11 स्पेसिफिकेशन्स
Realme C11 Smart Phone में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है. फोन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 व स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88.7 फीसदी है. फोन में स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्लस का सपोर्ट दिया गया है. स्पीड के लिए Smart Phone में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है व फोन एंड्रॉयड 10 पर करेगा. फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज उपस्थित है, जिसके जरुरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है. इसकी मूल्य 7,999 रुपये रखी गयी है.
Realme C11 कैमरा
फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें पहला अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का लेंस व दूसरा अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर उपस्थित है. वही फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए अपर्चर एफ/2.4 के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. Smart Phone में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 4G VoLTE, ब्लूटूथ वर्जन 5, जीपीएस व यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे विशेषता दिए हैं. क्षमता के लिए Smart Phone में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. फोन ड्यूल-सिम सपॉर्ट करता है.

अन्य समाचार