पुलिस ने हथियार के साथ तीन अपराधियों को दबोचा

लालगंज । करताहां थाने की पुलिस ने बुधवार की शाम अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधियों को दो लोडेड पिस्टल एवं चोरी की तीन बाइक के साथ थाना क्षेत्र के करताहां बुजुर्ग के रामागति पोखर के पास छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को तीनों को जेल भेज दिया गया। इस संबंध में करताहां थानाध्यक्ष संतोष कुमार पंकज ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि रामागति पोखर पर कुछ अपराधी जूटे हैं और लूट की योजना बना रहे हैं। इस सूचना के बाद थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एसआइ शंभु कुमार, एसआइ वीरेंद्र पासवान ने पुलिस बल के साथ छापेमारी की। पुलिस ने मौके से तीन अपराधियों को गिरपु्तार कर लिया।

जिले के 122 मध्य विद्यालयों में होगी नवम वर्ग तक की पढ़ाई यह भी पढ़ें
गए अपराधियों में ऐतवारपुर सिसौला गांव निवासी राहुल कुमार उर्फ दिलजले, इस्माइलपुर गांव निवासी राहुल कुमार एवं चंदवारा गांव निवासी विपिन कुमार शामिल है। उनके पास से 27 जुलाई को माइक्रोफाइनेंस कर्मी से लूटी गई ग्लैमर बाइक एवं 19 हजार रुपये के साथ एक-एक गोली लोड दो पिस्टल तथा चोरी की दो अन्य बाइक बरामद की गयी।
उन्होंने बताया कि लूट के 19 हजार रुपये में से राहुल कुमार उर्फ दिलजले के पास से 10 हजार, राहुल कुमार के पास से चार हजार तथा विपिन कुमार के पास से पांच हजार रुपये बरामद किए। ग्लैमर बाइक राहुल कुमार उर्फ दिलजले के पास से बरामद हुई है। एक पल्सर बाइक इस्माइलपुर निवासी राहुल कुमार से बरामद हुई। वहीं एक हीरो बाइक उन सभी की निशानदेही पर ऐतवारपुर सिसौला निवासी अविनाश के घर से बरामद की गयी। इस दौरान अविनाश भाग निकला। पूछताछ में अपराधियों ने अपने दो अन्य साथियों के नाम बताए हैं जिसमें से एक ऐतवारपुर निवासी अविनाश तथा दूसरा हरौली निवासी अनीश कुमार है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार