रिकॉर्ड तोड़ बिकेगा 32MP सेल्फी कैमरे वाला Oppo का ये दुमदार फ़ोन क्योकि फीचर्स है दमदार

ओप्पो की रेनॉ सीरीज की पहचान पावरफुल कैमरा, नए फीचर्स और इनोवेशंस की वजह से बनी है और कंपनी इस सीरीज का नया डिवाइस भारत में लेकर आई है। ओप्पो रेनो 4 प्रो लॉन्च कर दिया है। फोन की अहम खासियतों की बात करें तो इसमें मल्टी कूलिंग सिस्टम दिया गया है जो ग्रेफाइट ट्यूब, ग्रेफाइट शीट और कॉपर फॉयल का इस्तेमाल कर हीट कम करने का काम करता है।


कंपनी ने इस डिवाइस के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले इकलौते वेरियंट की कीमत 34,990 रुपये रखी गई है। इस फोन को स्टारी नाइट और सिल्की वाइट कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकेगा और इस फोन का वजन केवल 161 ग्राम है। ओप्पो का यह डिवााइस ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड ColorOS 7.2 के साथ आता है। इस फोन की सेल 5 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो जाएगी। बायर्स को कई कैशबैक ऑफर्स भी सेल में मिलेंगे।

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, इसमें 48MP प्राइमरी Sony IMX586 कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.7 है। साथ में 8MP सेकेंडरी कैमरा सेंसर है जो अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ आता है। इसके अलावा 2MP मैक्रो कैमरा सेंसर और 2MP मोनो कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP Sony IMX616 फ्रंट कैमरा सेंसर है, अपर्चर एफ/2.4। कैमरा एक्सपीरियंस को एन्हांस करने के लिए फोन में एआई कलर पोर्ट्रेट, नाइट फ्लेयर पोर्ट्रेट और अल्ट्रा डार्क मोड जैसे कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। सेल्फी लवर्स का भी खास ख्याल रखा गया है और सेल्फी के दीवानों के लिए फोन में अल्ट्रा नाइट सेल्फी मोड मिलेगा।

अन्य समाचार