भाई की हत्या मामले में विधायक ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम

मोतिहारी । पीपरा थाना क्षेत्र के महुआवा गांव निवासी राकेश रौशन उर्फ कन्हाई कुमार की हत्या मामले में हरसिद्धि के राजद विधायक राजेन्द्र राम ने पुलिस को सात दिनों का अल्टीमेटम दिया है। कहा है कि मामले में वे पुलिस को आरोपित नहीं कर रहे हैं, मगर पुलिस को यह जरूर बताना चाहिए कि आखिर कन्हाई की मौत कैसे हुई। वह उनका मौसेरा भाई होने के साथ इलाके में किसी टीवी चैनल का सूत्र भी था। इसलिए उसकी हत्या को सामान्य ढंग से नहीं लिया जा सकता है। कहा कि पुलिस को यह भी पता लगाना चाहिए कि कन्हाई के साथ निकला मनीष कुमार राम अभी कहां है और किस परिस्थिति में है। सात दिनों बाद वे इस मामले में आगे की रणनीति का खुलासा करेंगे। इस बीच कन्हाई के भाई ब्रजेश राम ने पिपरा थाने में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को दिए आवेदन उसने ग्रामीण मनीष कुमार राम को ही आरोपित किया है। आवेदन में कहा गया है कि कन्हाई मनीष के साथ हीं घर से बाइक से निकला था। आशंका है कि मनीष ने ही अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी है। यहां बता दें कि कन्हाई गुरुवार की देर शाम बाइक से निकला था। शुक्रवार की सुबह उसका शव रेल ट्रैक के किनारे बरामद किया गया। बदमाशों ने कन्हाई के दोनों पैर धारदार हथियार से काट दिया था। वहीं सिर व बांह पर गहरे जख्म पाए गए थे। इस हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। इस मामले में पुलिस ने पीपरा से कन्हाई की बाइक भी बरामद कर ली है. मगर उसका सेलफोन अब भी गायब है. इसकी खोजबीन की जा रही है। थानाघ्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया है कि उसके भाई के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्त मनीष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

जिले में मिले 64 नए कोरोना पॉजिटिव, एक की मौत यह भी पढ़ें
-----------
वर्जन
हत्या के मामले में उसके भाई के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। मनीष की खोज की जा रही है। वैज्ञानिक पद्वति से जांच हो रही है।
शैलेन्द्र कुमार
डीएसपी, चकिया
-----------
वर्जन
मेरा पुलिस पर सीधा आरोप नहीं है। मगर, हत्या की जो परिस्थितियां नजर आ रही हैं वह कई आशंकाओं को जन्म देती है। पुलिस को इसे अविलंब खुलासा करना चाहिए।
राजेंद्र कुमार राम
विधायक, हरसिद्धि (सु)
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार