दो गुमटियों से गांजा व हथियार बरामद

नवादा : नगर थाना से चंद फासले की दूरी पर गांधी इंटर स्कूल के समीप पुलिस ने शनिवार को दो गुमटियों से गांजा व एक देसी कट्टा बरामद की है। गुप्त सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की। नगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि दोनों गुमटियों से गांजा की बिक्री की जा रही है। जिसके बाद वहां पर छापेमारी की गई। जिसमें 350 ग्राम गांजा व एक देसी कट्टा बरामद हुआ। उन्होंने यह भी बताया कि गुमटी संचालक दबंग प्रवृत्ति के बताए गए हैं। लोगों को डरा-धमका कर गोरखधंधा कर रहे थे। उन्होंने बताया कि गांजा व हथियार बरामद होते ही लोगों की शिकायत पर गुमटी को जब्त कर थाना लाया गया है। उन्होंने बताया कि गुमटी में किराना दुकान संचालित था। यानि कि किराना दुकान की आड़ में अवैध धंधा किया जा रहा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनो गुमटी का मालिक सुनील सिंह उर्फ भोला सिंह है। उसकी पत्नी विभा देवी गुमटी चलाने में सहयोग करती है। वह मूलत: हिसुआ थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव का रहने वाला है और वर्तमान पता प्रसाद बिगहा मोहल्ला है। पति-पत्नी के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

जिले में 65 संक्रमित मिले तो 36 हुए स्वस्थ, एक की मौत यह भी पढ़ें
-----------------------
देसी कट्टा ऐसा कि मुठ्ठी में समा जाए
- नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद देसी कट्टा बड़ा ही नायाब किस्म का है। कट्टा इतना छोटा है कि उसे मुठ्ठी में समा जाए। सामने वाले को पता भी नहीं चलेगा कि उसके पास कोई हथियार है। बरामद हथियार के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। इस हथियार को कहां से मंगाया गया है।
-------------------------
पूर्व में भी जा चुका है जेल
- नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि गुमटी संचालक पूर्व में भी कई बार गांजा बेचने के आरोप में जेल जा चुका है। लेकिन जेल से बाहर आते ही वह पुन: इसी धंधे से जुट जाता है। गुमटी संचालक की पत्नी भी धंधे में शामिल बताई जा रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार