स्टीव स्मिथ ने बताया कारण, क्यों हर कप्तान बेन स्टोक्स को अपनी टीम में चाहता है

बेन स्टोक्स की गिनती मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर में होती है और वह इंग्लैंड को चैंपियन बना चुके हैं । अक्सर यह कहा जाता है कि जिस टीम में बेन स्टोक्स जैसा मैच जिताऊ खिलाड़ी वह कहीं भी नहीं हार सकती है और इसलिए बेन स्टोक्स जैसा खिलाड़ी हर टीम चाहती है ।

हाल ही में कंगारू खिलाड़ी स्टीव स्मिथ ने भी बेन स्टोक्स को लेकर बात की है और यह भी बताया है कि क्यों हर कप्तान बेन स्टोक्स को अपनी टीम में चाहता है? बता दें कि बेन स्टोक्स आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं और स्टीव स्मिथ की कप्तानी में ही खेलते हैं। स्मिथ ने कहा कि बेन स्टोक्स हर मुश्किल परिस्थिति में कामयाब होने की इच्छा रखता है इसलिए हर कप्तान उसे अपनी टीम में रखना चाहेगा।
स्मिथ ने यह भी उम्मीद है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच सफेद गेंद सीरीज में स्टोक्स सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन ना करें, बल्कि इसे आईपीएल के लिए बचा कर रखें ।बता दें कि आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है और उससे पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड दौरे पर होगी जहां वह सीमित प्रारूप की सीरीज खेलेगी।
न स्टोक्स को लेकर स्मिथ ने यह भी कहा, वह ऐसा खिलाड़ी है जो हर चीज में शामिल होना चाहता है , वह बल्लेबाज हो, गेंदबाज हो , या फिर फील्डिंग। वह हरजगह सुर्खियों में रहना चाहता है । आप अपनी टीम में ऐसे खिलाड़ी चाहते हो क्योंकि वे मुश्किल परिस्थितियों में अच्छा करना चाहते हैं। बता दें कि कोरोना के चलते इस बार आईपीएल का आगाज यूएई में होने जा रहा है।

अन्य समाचार