टॉप-10 में भी नहीं हैं हार्दिक पांड्या, कैसे करें बेन स्टोक्स से तुलना, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर का बयान

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच हाल ही में टेस्ट सीरीज खेली गई थी, जिसमें ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया. बेन स्टोक्स ने दूसरे टेस्ट मैच में पहले बल्ले से धमाल मचाया और फिर गेंद से कहर बरपाया. उन्होंने पहली पारी में 176 रन बनाए, जबकि दूसरी पारी में 78 रन का योगदान दिया. इसके अलावा उन्होंने 3 विकेट हासिल किए. इंग्लैंड की टीम में सीरीज पर 2-1 से जीत हासिल की.

ऐसा पहली बार नहीं है जब बेन स्टोक्स ने किसी सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया हो. बेन स्टोक्स आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन ऑलराउंडर का दर्जा हासिल कर चुके हैं. उन्होंने 2019 विश्व कप में भी शानदार प्रदर्शन किया. अब पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने उनकी जमकर तारीफ की और कहा कि उनके जैसा कोई ऑलराउंडर भारतीय टीम में नहीं है.
इरफान पठान ने जब यह कहा था कि भारतीय टीम के पास बेन स्टोक्स जैसा ऑलराउंडर नहीं है तो फैंस ने हार्दिक पांड्या को अच्छा ऑलराउंडर बताया था. लेकिन अब इरफान पठान ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इरफान पठान ने जवाब में कहाृ पांड्या अभी खुद को साबित नहीं कर पाए हैं. बेन स्टोक्स इंग्लैंड को मैच जिताकर दुनिया के नंबर वन ऑलराउंडर बन गए हैं.
इरफान पठान ने कहा- मैं चाहता हूं कि भारतीय टीम के एक ऐसा ऑलराउंडर हो, जो भारत को मैच जिताए. युवराज सिंह एक तरह से भारत के लिए मैच विजेता थे. हमारे पास हार्दिक पांड्या है. लेकिन वह भारत के लिए खेल के किसी भी प्रारूप में टॉप-10 में नहीं है. उनके पास क्षमता है इसमें कोई संदेह नहीं है. लेकिन हमें एक ऐसा ऑलराउंडर चाहिए, जो भारत के लिए मैच जीत सकता हो.

अन्य समाचार