सुशांत के दोस्त का खुलासा- उसने मुझे सुसाइड करने से रोका वो कभी ऐसा नहीं कर सकता

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस भी लगातार सुशांत के लिंक मे आए स्टार्स से पूछताछ कर रही है। सुशांत ने सुसाइड किया है इस बात का यकीन आज भी फैंस को नहीं हो पा रहा है वहीं हाल ही में सुशांत के कोरियोग्राफर दोस्त गणेश हिवरकर ने सुशांत को लेकर एक बड़ खुलासा किया है।

सुशांत के दोस्त गणेश हिवरकर के अनुसार सुशांत सुसाइड करने वालों में से नहीं थे। सुशांत के दोस्त की मानें तो एक समय ऐसा था कि सुशांत ने उन्हें सुसाइड करने से रोका था और अब ऐसे में वह ऐसा कैसे कर सकता है।
सुशांत ने मुझे सुसाइड करने से रोका
अपनी बातचीत में सुशांत के दोस्त ने कहा कि , ' जब मेरा और मेरी गर्लफ्रेंड का ब्रेकअप हुआ था तब मैं बहुत डिप्रेस था और मैं इतना डिप्रेस था कि जिंदगी खत्म करके सुसाइड करना चाहता था लेकिन तब खुद सुशांत ने मुझे कई घंटों तक समझाया। सुशांत के दोस्त के अनुसार सुशांत ने न सिर्फ उन्हें समझाया बल्कि उसकी फ्रेंड को भी समझाया और जितना मैं सुशांत को जानता हूं, वो अपने करियर के लिए, पर्सनल रिलेशनशिप के लिए या फाइनेंशियल इश्यू के लिए कभी डिप्रेस नहीं हुआ करता था और न ही कभी होता था।
वह हार मानने वालों में से नही था
सुशांत के दोस्त गणेश के अनुसार , ' सुशांत की जिंदगी में कभी हार नाम की चीज नहीं थी वह हर बार हार को भुलाकर अपने आने वाले समय पर फोक्स करता था और सुशांत अपने करियर, रिलेशनशिप की वजह से सुसाइड करे यह मै नहीं मान सकता। मुझे तो हत्या का शक है और मैं चाहता हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच करे ताकि सच सबके सामने आ सके।

अन्य समाचार