WWE सुपर स्टार रोमन रेंस के फैंस के लिए खुश खबरी, जल्द करेंगे वापसी

WWE सुपर स्टार रोमन रेंस ने WWE को काफी ज्यादा डोमिनेट किया है, कंपनी को शिखर तक पहुँचाने में बिग डॉग की बड़ी भूमिका रही है, बिग डॉग बेबी फेस होने के साथ-साथ कंपनी के भी बड़े फेस हैं.

रोमन को आखरी बार स्मैक डाउन के शो में देखा गया था जहाँ उन्होंने यूनिवर्स्ल चैंपियनशिप को लेकर गोल्ड बर्ग का चैलेंज एक्सेप्ट किया था, लेकिन आखरी समय में उन्हें अपना नाम वापस लेना पड़ा था जिस वजह से वो ये मैच नहीं खेल पाए थे.
WWE सुपर स्टार रोमन रेंस रेसलमेनिया 36 में क्यों नहीं आए
बिग डॉग पहले से ही ल्यूकेमिया नामक बीमरी से पीड़ित थे जिससे उनकी शारीर की पर्तिरोधक क्षमता कम हो गयी थी और ऐसे में वो कोरोना जैसी बीमारी से नहीं जुजना चाहते थे, इसी करण उन्होंने रेसलमेनिया 36 में यूनिवर्स्ल चैंपियनशिप के लिए गोल्ड बर्ग से फाइट करने के लिए इंकार कर दिया था.
आप कों बता दे की इसके बाद बिग डॉग की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन ने लेली थी, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बर्ग को हरा कर यूनिवर्स्ल चैंपियनशिप को अपने नाम कर लिया है. रोमन रेंस को लंबे समय से WWE में नहीं देखा गया है.
यह भी पढ़ें :- WWE दिग्गज जॉन सीना ने हार कर इन 3 रेसलर को आगे बढाया
कब होने वाली है रोमन की वापसी
रोमन रेंस के फैंस के लिए रोमन की वापसी एक बहुत बड़ी खुश खबरी होने वाली है, दरसल WWE नेटवर्क पर पूर्व 24\7 चैंपियन आर-ट्रुथ का "आर-ट्रुथ गेम शो" नामक एक शो आता है, जिसमे अब तक कुल 3 एपिसोड आयोजित ही चुकें हैं, आर-ट्रुथ गेम शो में पिछले हफ्ते के मेन गेस्ट द मिस और मैला मानिया रहे थे, साथ ही एलेक्सा ब्लिस, ड्रियू मैकइंटायर और नटालिया भी इस शो के मेन गेस्ट रह चुकें हैं. अब इस शो का अगला एपिसोड 4 अगस्त को होने वाला है.
आप को बता दे कि इस एपिसोड के मेन गेस्ट दिग्गज रोमन रेंस और ड्रेव मेवरिक होने वाले हैं, हालाँकि यहाँ हमे रोमन फाइट करतें हुए नहीं दिखने वाले हैं, लेकिन इस एपिसोड से रोमन रेंस की रिंग में वापसी के कुछ संकेत मिल सकतें हैं.
यह भी पढ़ें :- रोमन रेंस से जुड़ी जरूरी जानकारियां

अन्य समाचार