रश्मि ने एक्टर मृणाल जैन को बांधी राखी, लिया मुंहबोले भाई का आशीर्वाद

टीवी वर्ल्ड के सितारे भी धूमधाम से राखी का त्योहार मना रहे हैं. बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई ने अपने मुंहबोले भाई मृणाल जैन संग रविवार को राखी सेलिब्रेट की थी. मृणाल संग रश्मि के राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं.

इस तस्वीर में रश्मि देसाई अपने भाई और एक्टर मृणाल को मिठाई खिला रही हैं. फोटो में रश्मि और मृणाल की बॉन्डिंग साफ दिखाई देती है.
इस फोटो में रश्मि और मृणाल राखी सेलिब्रेश के बाद फोटो पोज देते नजर आ रहे हैं. व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस में मृणाल हैंडमस दिख रहे हैं.
रश्मि और मृणाल की ये फोटो काफी मजेदार है. मृणाल अपनी बहन रश्मि को आशीर्वाद दे रहे हैं वहीं रश्मि उनके सामने हाथ जोड़े खड़ी हैं.
रश्मि देसाई ने ग्रीन कलर का ट्रैडिशनल आउटफिट पहना है. रश्मि के लुक को उनका नेकपीस हाईलाइट कर रहा है. रश्मि ने हेयरबन बना रखा है.
रश्मि ने अपने राखी के इस ट्रैडिशन लुक की फोटो को इंस्टा पर भी शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- घर बैठे बैठे ही feeling #Festive .
रश्मि की फोटो पर सेलेब्स ने भी कमेंट किया है. अदा खान ने लिखा वाह तो शेफाली बग्गा ने ब्यूटीफुल कमेंट किया है. फैंस ने भी रश्मि की तस्वीर पर ढेरों कमेंट्स किए हैं.
रश्मि देसाई इन दिनों सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं. रश्मि अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं. वे अपने डांसिंग वीडियो भी साझा करती हैं.
वहीं बात करें मृणाल की तो वे हमेशा से ही रश्मि को सपोर्ट करते आए हैं. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. जिस दौरान रश्मि बिग बॉस का हिस्सा थीं तब मृणाल ने एक्ट्रेस को कई बार सपोर्ट किया था.
PHOTOS: INSTAGRAM

अन्य समाचार