Rakshabandhan 2020: राखी सावंत जिसे बनाना चाहती थीं सईयां, उसे बना लिया भईया, फैंस शॉक्ड

मुंबई। ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर ही अपनी अजीबो-गरीब हरकतों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आइटम गर्ल राखी कभी अपनी शादी की झूठी खबरें फैलाती हैं तो कभी सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर मोदी जी पर निशाना साधती नज़र आती हैं। इसी बीच रक्षाबंधन के खास मौके पर राखी सावंत ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है। जिसे देख फैंस को चक्कर आने लगा है।

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में राखी ने कैप्शन के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो दीपक कलाल के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं।
पिक्चर को शेयर कर राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में जाने की अपनी इच्छा जाहिर की है। साथ ही दीपक कलाल को अपना भाई बता दिया है। पिक्चर में लिखा साफ दिख रहा है,'राखी सावंत, दीपक कलाल- बिग बॉस-14 भाई-बहन की जोड़ी।'

Happy Raksha Bandhan Deepak Kalal bhai
A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Aug 2, 2020 at 4:11pm PDT

वहीं इस फोटो के कैप्शन में राखी ने लिखा है- 'हैप्पी रक्षाबंधन दीपक कलाल भाई'।
बता दें कि काफी पहले राखी सावंत और दीपक कलाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, इस दौरान दोनों ने शादी करने का ऐलान किया था। शादी की जगह, तारीख सब बताने के कुछ समय बाद सामने आया है कि ये सब सिर्फ एक ड्रामा था।
वहीं अब राखी सावंत का दीपक कलाल को भाई कहना फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। राखी के पोस्ट भर मस्ती भरे कमेंट के साथ-साथ, राखी को बुरा भला कहने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

अन्य समाचार