हॉस्पिटल में भर्ती अभिषेक बच्चन को याद कर भावुक हुईं बहन श्वेता, शेयर की तस्वीरेंRelated Story

हॉस्पिटल में भर्ती अभिषेक बच्चन को याद कर भावुक हुईं बहन श्वेता, शेयर की तस्वीरें

रक्षा बंधन भाई-बहन के बीच बिना शर्त के प्यार को व्यक्त करने का त्योहार है। राखी भाई-बहन के बीच के एक अनोखे प्यारे से बंधन का वर्णन करती है। हिंदू कैलेंडर में यह शुभ दिन हर साल श्रावण मास की पूर्णिमा के दिन मनाया जाता है। राखी एक बहन की तरफ से भाई की कलाई पर बांधा गया प्यार का एक पवित्र धागा है। आम हो या खास इस त्योहार को बहुत ही धूम-धाम से मनाता है। लेकिन कोरोना वायरस की इस महामारी की वजह से बहुत से भाई-बहन इस त्योहार में एक दूसरे से दूर रहे हैं। उनमें से एक अभिनेता अभिषेक बच्चन भी हैं। बीते दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद से अस्पताल में भर्ती हैं। जिसकी वजह से वह रक्षाबंधन नहीं बना सके।

Couldn’t have asked for a better brother, or devoted sidekick, love you - (Been soo long I’m even missing your lectures) Get well, Get back home! ♥️
A post shared by S (@shwetabachchan) on Aug 2, 2020 at 11:26pm PDT

इस बार भाई को राखी न बांधने का दुख अभिषेक बच्चन की बहन श्वेत बच्चन को भी है। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर भाई अभिषेक के लिए सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखा है और उनके जल्द होने की कामना कर रही हैं। श्वेत बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अभिषेक बच्चन की बचपन की तस्वीर शेयर की है।

श्वेता और अभिषेक बच्चन की बचपन की यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है। इस तस्वीर में यह दोनों भाई-बहन काफी क्यूट दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते श्वेता ने अभिषेक बच्चन ने लिए भावुक पोस्ट लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'तुमसे अच्छा भाई मुझे नहीं मिल सकता। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। बहुत समय से मैं तुम्हारे लेक्चर्स याद कर रही हूं। जल्दी ठीक हो और घर वापस आ जाओ।'

रक्षाबंधन पर भाई अभिषेक बच्चन के लिए लिखा श्वेता बच्चन का भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अभिषेक बच्चन के फैंस उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि बीती 11 जुलाई को अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद से वह मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। अभिषेक बच्चन के अलावा अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं।

Related Story

अन्य समाचार