एक्टर अनुपम श्याम के इलाज के लिए यूपी सरकार ने बढ़ाया हाथ, दिए 20 लाख रुपए

मुंबई। 'स्लमडॉग मिलेनियर' (Slumdog Millionaire) और 'बैंडिट क्वीन' (Bandit Queen) जैसी फिल्मों में काम कर चुके मशहूर बॉलीवुड और टीवी एक्टर अनुपम श्याम की तबीयत काफी लंबे समय से खराब है।

इस बीच यूपी सरकार एक्टर की मदद के लिए आगे आई है। योगी सरकार ने एक्टर के इलाज के लिए 20 लाख रुपए देने का फैसला किया है।
उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने हाल ही में लखनऊ में बताया कि यह सहायता राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष से दी जाएगी। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि सीएम येगी ने अनुपम श्याम की हालत जल्द से जल्द ठीक होने के लिए ईश्वर से कामना की है।
बता दें कि अनुपम श्याम उत्तर प्रदेश स्थित प्रतापगढ़ के निवासी हैं और वो इन दिनों गुर्दे की बीमारी से जूझ रहे हैं। डॉक्टरों ने उन्हें गुर्दा ट्रांसप्लांट करने की सलाह दी है। जिसको देखते हुए योगी सरकार ने उनकी मदद का फैसला किया है। वहीं अब अनुपम श्याम को मुंबई के लाइफलाइन अस्पताल में दाखिल कराया गया है।
62 वर्षीय एक्टर की हालत गंभीर है और वह आईसीयू में हैं। हाल ही में अनुपम श्याम के परिवार ने बॉलीवुड के स्टार्स सोनू सूद, आमिर खान और कई लोगों से अपने इलाज के लिए मदद मांगी थी। जिसके बाद मनोज बाजपेयी ने एक्टर के परिवार की मदद करते हुए एक लाख रुपए दिए थे। साथ ही सोनू सूद ने भी एक्टर के मदद की बात कही थी।

अन्य समाचार