भाई को राखी बांध कंगना ने चूमा माथा तो इस बड़ी वजह के कारण अभिषेक बच्चन नहीं मना पाए रक्षाबंधन

First Published 3, Aug 2020, 7:13 PM

मुंबई. रक्षाबंधन का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। चाहे कोरोना की वजह से इस त्यौहार की रंगत फीकी पड़ गई हो लेकिन लोगों का जोश ठंडा नहीं पड़ा। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ये त्यौहार धूमधाम से मना रहे हैं। सेलेब्स ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाते हुए फोटोज शेयर की है। कंगना रनोट ने मनाली में परिवार के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया। इस मौके पर उनकी बड़ी बहन रंगोली और उनके पति भी मौजूद रहे। भाई को राखी बांधते ही कंगना इमोशनल हो गई और उन्होंने अक्षत का माथा चूम लिया।
भाई के साथ वाली फोटो शेयर कर कंगना ने लिखा- 'मुझे इस बात से नफरत है जब मेरी फिल्म की शुरुआत अच्छी नहीं रहती और तुम बेचैन हो उठते हो। इन सबसे ऊपर जिस बात की सराहना मैं सबसे ज्यादा करती हूं कि तुम ये कभी नहीं बताते कि तुम कितनी परवाह करते हो... मैं तुमसे प्यार करती हूं... और मैं भाग्यशाली हूं जो तुम मुझे भाई के रूप में मिले।'
अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रामित होने के कारण अस्पताल में भर्ती है। वे इस बार बहनों के साथ रक्षाबंधन नहीं मना पाए। उन्होंने अस्पताल से ही चारों बहनों के साथ अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन लिखा- सभी बहनों को हैप्पी राखी। मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं। ये फोटो पोस्ट करने के लिए मुझे मारना मत। भाई अभिषेक द्वारा पोस्ट फोटो पर श्वेता ने कमेंट करते हुए लिखा- लव यूं एबी, तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं। बता दें कि अभिषेक द्वारा शेयर फोटो में श्वेता के अलावा उनके चाचा और अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ की बेटियां नैना, नमृता और नमिता भी नजर आ रही है।
जाह्नवी कपूर पापा बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ दादी के घर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने पहुंचीं थी। उन्होंने भाई अर्जुन कपूर की कलाई पर राखी बांधी।
जाह्नवी कपूर ने इस मौके पर येलो कलर का सूट पहना था, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।
बहन रिद्धिमा से राखी बंधवाने के बाद उनके साथ मस्ती करते रणबीर कपूर।
कार्तिक आर्यन ने राखी बंधवाने के बाद बहन से यूं लिया आशीर्वाद।
अजय देवगन की बहन नीलम देवगन ने भाई को रक्षाबंधन विश करते हुए इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की।
जैकलीन फर्नाडिज ने भाई सोनू लखवानी के साथ राखी का त्यौहार मनाया।
तापसी पन्नू ने अपनी बहन को राखी बांधकर इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की। संजय दत्त का परिवार इन दिनों दुबई में है। उनके जुड़वा बच्चों ने दुबई में ही रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर बहन इकरा ने भाई शहरान को राखी बांधी और मिठाई खिलाई।
अर्जुन रामपाल ने अपनी बेटियों से राखी बंधवाई।
अर्जुन रामपाल ने अपनी बेटियों से राखी बंधवाई।
विकी कौशल ने घर पर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया।
विकी कौशल ने घर पर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया।
उर्वशी रौतेला ने भाई की कलाई पर राखी बांधी। उन्होंने भाई के साथ वाली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

अन्य समाचार