सैफ-करीना और रणबीर के साथ रक्षाबंधन पर जुटा पूरा कपूर खानदान, SEE PHOTOS

नई दिल्ली: देश में कोरोनावायरस महामारी की भयावह स्थिति के बीच रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के त्योहार पर कुछ समय के लिए इस तनाव को दूर रखकर कपूर खानदान ने जमकर राखी का त्योहार मनाया. इस दिन करीना कपूर खान, रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, आदर जैन और अरमान सभी भाई-बहनों ने मिलकर जायकेदार खाने का लुफ्त भी उठाया. करीना ने इस पारिवारिक जश्न की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया. तस्वीरों में करीना के पति व अभिनेता सैफ अली खान, रणबीर की कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट, आदर जैन की दोस्त तारा सुतारिया, नीतू कपूर, रणधीर कपूर और उनकी बहन रीमा जैन और उनके बच्चे, तैमूर सभी नजर आ रहे हैं.

करीना कपूर द्वारा शेयर की गई इस फोटो में अमिताभ बच्चन के पोते गस्त्य नंदा भी दिखाई दे रहे हैं. करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर इस दिन परिवार के साथ लंच में शामिल नहीं हो सकीं जिस पर करीना ने लिखा, 'फैमिली लंच. मिस यू लोलो.' वहीं करिश्मा का भी एक वीडियो करीना ने शेयर किया है जिसमें करिश्मा कपूर अपने परिवार को मिस करती नजर आ रही हैं.
Family lunch ❤️❤️ Miss you Lolo ❤️❤️
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Aug 3, 2020 at 3:34am PDT

रक्षाबंधन के मौके पर करीना पारंपरिक पीले सूट में काफी खूबसूरत नजर आईं. तैमूर खान हमेशा भी तरह इस फोटो में भी बेहद क्यूट लग रहे हैं. आलिया भट्ट अब रणबीर कपूर के हर सुख-दुख में शिरकत करती हैं. आज रक्षाबंधन पर भी वो रणबीर के घर पहुंचीं.
आज रक्षाबंधन के मौके पर सोशल मीडिया पर सितारों की राखी का त्योहार मनाती तमाम फोटो वीडियो वायरल हो रही हैं. वहीं कपूर खानदान की भी रक्षाबंधन मनाती इस फोटो ने जमकर फैंस का ध्यान खींचा है.

अन्य समाचार