तनुश्री दत्ता का बड़ा बयान, कहा -'भरोसे लायक नहीं है मुंबई पुलिस



दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत केस में मुंबई पुलिस के बाद अब बिहार पुलिस भी मामले की छानबीन कर रही है। हालांकि इस केस में बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस की तरफ से कोई साथ नहीं मिल रहा है। मुंबई पुलिस बिहार पुलिस के साथ काफी बदसलूकी करती दिखीं। वह अब इस मामले पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का भी बयान भी सामने आया है। तनुश्री ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर बिल्कुल भरोसा नहीं है और इस केस की सीबीआई जांच होनी चाहिए।
सामने आया तनुश्री का ये वीडियो फैंस के साथ लाइव चैट के दौरान का है। इस दौरान उन्होंने सुशांत केस समेत बॉलीवुड के कई मुद्दों पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा- 'न्यायपूर्ण जांच के मामले में मुंबई पुलिस पर बिल्कुल भरोसा नहीं किया जा सकता। वो इस तरह के केसों को निपटाने के लिए बहुत जल्दबाजी दिखाते हैं, अक्सर आरोपी को जानते हैं और शुरू से ही नेताओं से मिले हुए होते हैं। तनुश्री ने कहा कि पुलिस केवल लोगों को दिखाने के लिए बयान दर्ज करने का नाटक करती क्यों क मामला उस समय गर्म होता है।
तनुश्री ने आगे कहा- 'इस केस को सीबीआई को हाथ में लेना चाहिए और अगर इसमें अंडरवर्ल्ड भी शामिल है तो इंटरपोल को इसे हाथ में लेना चाहिए। ज्यादातर ऐसे मामलों में क्राइम के पीछे लोगों का एक गुट जिम्मेदार होता है न कि कोई खास व्यक्ति। ये लोग जनता की भावनाओं से खेलते हैं और इस बात का इंतजार करते हैं कि कब यह केस बंद हो जाए।'

अन्य समाचार