आखिर क्यों अक्षय कुमार पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, जानिए

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला जिस तरह से लोगों की भावनाओं से जुड़ा हुआ है वह आप सभी जानते हैं। सुशांत के करोड़ों फैंस इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत के सपोर्ट में पोस्ट करते रहते हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अक्षय कुमार पर भड़कते नजर आए। दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म 'गुंजन सक्सेना' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म है जिसका सुशांत के फैंस बायकोर्ट कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया जिसके बाद सुशांत के फैंस अक्षय कुमार पर भड़क गए और इन्हें सोशल मीडिया के जरिए खरी-खोटी सुना दो।

Harr sapne ki udaan aise hi ho! Make way for the truly inspiring story of #GunjanSaxena - The Kargil Girl and all my best wishes to the team. To the real hero, Gunjan Saxena - thank you for inspiring many to chase their dreams with the same courage and soar higher! pic.twitter.com/uf5uqKc4WS

लोगों ने ट्विटर अकाउंट के जरिए अक्षय को कहा कि आप सुशांत के इंसाफ के लिए कोई ट्वीट नहीं करते हैं लेकिन धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म को लेकर बराबर ट्वीट करते हैं। आप चाहे फिल्म को कितना भी प्रमोट कर ले लेकिन अब जनता फैसला लेगी किस फिल्म को देखना है और किस फिल्म का बायकॉट करना है। 

अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म गुंजन सक्सेना का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया जिसके बाद लोगों ने शाहरुख खान को भी काफी कुछ सुनाया। शाहरुख जैसे बड़े अभिनेता सुशांत की सीबीआई जांच के लिए एक भी ट्वीट नहीं करते हैं और धर्मा प्रोडक्शन जैसी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हैं जिस पर सुशांत के फैंस भड़क उठे हैं।

अन्य समाचार