सरेआम किस कर चुकी है ये 7 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, नंबर 1 ने पिता को किया था लिप किस

दोस्तों आज के आर्टिकल में हम आपको उन 7 अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो सरेआम किस कर चुकी है।

 7) मल्लिका शेरावत - बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत न के केवल बल्कि दुनियाभर में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है. एक इवेंट के दौरान मल्लिका शेरावत और जैकी चैन ने सरेआम किस किया था।
 6) ऐश्वर्या राय - दोस्तों एक अवार्ड फंक्शन के दौरान अजय देवगन ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को गले लगाने लगे, मगर उसी समय ऐश्वर्या राय ने अपनी आंखे बंद कर दी थीं, जिस वजह से इन दोनों के बीच गलती से एक हल्की सी किस हो गई थी। जिसके बाद सोशल मीडिया फैंस ने ऐश्वर्या राय को काफी ट्रोल भी किया था।
 5) दीपिका पादुकोण - अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने साल 2013 में आईपीएल मैच के दौरान सिद्धार्थ माल्या को सरेआम स्टेडियम में ही लिप किस कर लिया था. उस समय दीपिका और सिद्धार्थ माल्या एक दूसरे को डेट कर रहे थे।
 4) बिपाशा बसु - फुटबॉल के जाने-माने खिलाड़ी रोनाल्डो ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु को सबके सामने किस करके भारतीय मीडिया में भी सुर्खियां बटोरी थीं। क्रिस्टियानो और बिपाशा का किस इतना विवादों में रहा कि इसके बाद जॉन अब्राहम से उनका ब्रेकअप तक हो गया।
 3) राखी - 2007 में जब राखी सावंत मीका की बर्थडे पार्टी में गई थीं, तो वहां मीका ने उन्हें पकड़ कर जबरदस्ती किस किया था। इस किस के बाद काफी विवाद हुआ था जिसके बाद राखी सावंत मीका पर भड़क गईं थीं। मामला पुलिस तक भी पहुंच गया था।
 2) शिल्पा शेट्टी - 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेरे ने 2007 के एक इवेंट के दौरान सरेआम किस किया था. इस पर काफी विवाद भी हुआ था और बाद में इसके लिए रिचर्ड गेरे ने माफी भी मांगी थी।
 1) महेश भट्ट - डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महेश भट्ट की लाइफ हमेशा विवादों में रही है। उन्हीं में से एक विवाद है अपनी ही बेटी पूजा भट्ट को किस करने को लेकर। सालों पहले स्टारडस्ट मैगजीन के लिए उन्होंने पूजा के साथ लिपलॉक सीन दिया था। ये

अन्य समाचार