क्या नेहा शर्मा के साथ सिद्धार्थ शुक्ला को म्यूजिक वीडियो में देख शहनाज गिल को हो रही है जलन?

सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा ने हाल ही में अपने नए म्यूजिक वीडियो 'दिल को करार आया' में नजर आए थे. दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद भी किया. अब 'बिग बॉस 13' में अभिनेता की बहुत अच्छी दोस्त रहीं शहनाज गिल को इस नई जोड़ी से जलन हो रही है. यह हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि दोनों के लाइव वीडियो ऐसा नजर आया है.

आपको बता दें कि शहनाज़ और सिद्धार्थ कलर्स के लोकप्रिय 'बिग बॉस 13' शो की जोड़ी थी, जिसे दर्शकों ने अपना पूरा प्यार दिया है. लोग हमेशा से इस जोड़ी को एक साथ देखना चाहते थे. बिग बॉस की इस जोड़ी को 'सिडनाज़' कहते हैं. इस शो के बाद दोनों को एक म्यूजिक वीडियो में साथ देखा गया था. जिसमें दोनों की लव बॉन्डिंग बेहद खूबसूरत दिखाई दी.
अब सिद्धार्थ के साथ अभिनेत्री नेहा के हालिया वीडियो पर शहनाज़ की प्रतिक्रिया कुछ ऐसी आई, जिसमें स्पष्ट रूप से ईर्ष्या की गंध दिखाई दी. हाल ही में शहनाज और सिद्धार्थ एक लाइव चैट पर एक साथ दिखाई दिए. इस बीच, एक प्रशंसक ने सिद्धार्थ से पूछा कि उन्हें नेहा के साथ काम का अनुभव कैसा है, जिसके बारे में उन्होंने कहा - बहुत अच्छा था. इसके बाद, शहनाज़ जल्दी से बोली - जैसा भी अनुभव था इसका बहुत अच्छा था.'' फैंस के इस सवाल के बारे में सिद्धार्थ कुछ कह पाते इससे पहले शहनाज ने अपना जवाब देकर इस सवाल को इग्नोर कर दिया.
आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा के साथ एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया है. इस गाने को यासिर देसाई और नेहा कक्कर ने गाया है.

अन्य समाचार