बिहार पुलिस ने किया मुंबई पुलिस से सवाल, सुशांत के अकाउंट से निकले 50 करोड़ की क्यों नहीं हुई जांच?

नई दिल्ली, बिहार के पुलिस महानिदेशक (DGP) गुप्तेश्वर पांडे ने मुंबई पुलिस से मुंबई पुलिस से पूछा कि आखिर उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट डिटेल से जुड़ी ट्रेल की जांच क्यों नहीं की?

डीजीपी ने मीडिया को बताया "पिछले चार वर्षों में, लगभग 50 करोड़ रुपये सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते में जमा किए गए, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से यह सब वापस ले लिए गए। एक वर्ष में, उनके खाते में 17 करोड़ रुपये जमा किए गए, जिसमें से 15 करोड़ रुपये वापस ले लिए गए। क्या यह एक महत्वपूर्ण बिंदु नहीं है? इसकी जांच क्यों नहीं की जा रही है? हम उनसे (मुंबई पुलिस) सवाल करेंगे कि इस तरह के सुरागों को क्यों दबाया जाता है, "।

उन्होंने आगे कहा कि"सबूत शेयर करने या सुशांत के पोस्टमॉर्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट सौंपने के बजाय, उन्होंने (मुंबई पुलिस) हमारे एसपी को लगभग गिरफ्तार कर लिया है। मैंने किसी अन्य राज्य की पुलिस द्वारा ऐसा असहयोग नहीं देखा है। यदि मुंबई पुलिस उनके दृष्टिकोण में ईमानदार है तो उन्हें हमारे साथ जांच को साझा करना चाहिए।

बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस द्वारा सुशांत के मामले की जांच पर सवाल उठाने के साथ, मुंबई के पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने भी मीडिया से बात की। कमिश्नर ने खुलासा किया कि अब तक 56 गवाहों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। 14 जून को आत्महत्या करने से पहले उन्होंने बांद्रा में अभिनेता के निवास पर पार्टी की खबर से भी इनकार किया है।

अन्य समाचार