अभिनेत्री मिनीषा लांबा ने अपने पति रायन थाम से तलाक ले लिया

मुंबई (Mumbai). बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री मिनीषा लांबा की पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है,इस जानकर उनके फैंस निराश हो जाएंगे. मीडिया (Media) रिपोर्ट में बताया जा रहा है, कि मिनीषा लांबा ने अपने पति रायन थाम से तलाक ले लिया है. दोनों के अलग होने की खबरें पहले भी आई थीं लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि मिनीषा लांबा ने खुद तलाक की खबरों को कंफर्म किया है. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मिनीषा ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती हैं, यहीं कारण है कि वहां अभी इस तक मामले में कुछ नहीं बोली थीं लेकिन अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है.

ठगी के आरोप में फिल्म निर्माता पकड़ाया
मिनीषा लांबा ने पति रायन थाम से अलग होने को लेकर अब तक कोई बात नहीं की थी और ना ही सोशल मीडिया (Media) पर कोई इशारा दिया या पोस्ट शेयर किया था. उनसे कई बार तलाक को लेकर मीडिया (Media) ने बात करने की कोशिश की लेकिन उन्हें उस वक्त बात करना ठीक नहीं गया. वहीं एक रिपोर्ट की मानें मिनीषा ने तलाक को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इन खबरों को कंफर्म किया है. मिनीषा ने बताया है कि 'मैं और रायन अलग हो चुके हैं, अलगाव की लीगल प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है'.
लालकृष्ण आडवाणी से भी मिले थे अमित शाह
2018 में ऐसी खबरें आईं थीं कि मिनीषा, रायन का घर छोड़कर अलग रह रही हैं. रिश्तों में आई दरार पर तब भी मिनीषा और रायन दोनों ही चुप रहे थे. बता दें कि मिनीषा और रायन एक-दूसरे से साल 2013 में मिले थे. दोनों की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी. दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 6 जुलाई, 2015 में शादी की. जहां एक तरफ मिनीषा बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री के तौर पर पहचानी जाती हैं, वहीं दूसरी तरफ रायन थाम रेस्त्रां ओनर हैं.
राजस्थान में सेल्फी लेने के चक्कर में पूरे सपरिवार की जल समाधि

अन्य समाचार