बिहार पुलिस ने रीक्रिएट किया सुशांत का आत्महत्या का सीन, स्वीपर ने खोल दिया रिया का ये राज

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। आपको पता होना चाहिए कि जब से इस मामले में रिया का नाम शामिल किया गया है, एक के बाद एक नई परतें खुल रही हैं। हाल ही में, इस मामले में बिहार पुलिस के विकास के बाद, सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के संबंधों की पहेली लोगों के सामने आने लगी है। इस बीच, सुशांत आत्महत्या मामले की जांच में, बिहार पुलिस ने दिवंगत अभिनेता के घर पर अपराध स्थल को फिर से बनाया है।

इतना ही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में भी बिहार पुलिस ने अंकिता लोखंडे का बयान दर्ज किया है। इसके साथ ही सुशांत के मददगारों से भी बात की गई है। हाल ही में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिहार पुलिस ने बांद्रा, मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत के घर का दौरा किया और पूरे अपराध दृश्य को देखा और इसे फिर से बनाया। इसके साथ ही बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के कमरे का बारीकी से निरीक्षण किया है। इसके साथ ही पुलिस ने यह पता लगाने की कोशिश शुरू कर दी है कि 'कमरे में आत्महत्या कैसे हुई'। इसके अलावा, बिहार पुलिस ने इस मौके पर सुशांत के सहायकों को भी बुलाया और इस मामले में पूछताछ की। सुशांत सिंह राजपूत के घरेलू स्वीपर ने इस दौरान खुलासा किया है कि 'रिया पूरे घर की चीजें तय करती थीं।'

इसके अलावा, स्वीपर ने कहा कि रिया की अनुमति के बिना सुशांत के कमरे की सफाई भी नहीं की गई थी। वह बताती थी कि कमरे को साफ करना है या नहीं। इसके अलावा, उन्होंने आगे कहा कि, 'कई बार सुशांत सिंह राजपूत अपने कर्मचारियों से भी नहीं मिले। वैसे, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती के एंगल से मामले की जांच कर रही है।

अन्य समाचार