क्या आप जानते है की बहन नूपुर सैनन को ही भाई मानती है अभिनेत्री कृति, आप भी देखे ये खुबसुरत तस्वीर

अभिनेत्री ने रक्षा बंधन के अवसर पर बहन के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बहन नुपूर को राखी बांधती नजर हा रही हैं।

मुझे पता है कि मेरे बुरे समय में तुम्हारे पास मुझे हंसाने की क्षमता है। तुम सेकंडों में मुझे गुस्सा भी दिलाती हो। लव यू नुप्स। हमेशा बच्चे की तरह हंसती रहो। नूपुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह कृति की कलाई पर राखी बांधती नजर आ रही हैं।
ये भी पढ़े :- वॉटर एंड पावर कंसल्टेंसी सर्विसेज लिमिटेड में सीधे इंटरव्यू से विभिन्न पदों पर हो रही है भर्ती, दसवी पास लास्ट डेट से पहले करे आवेदन ... बिजली निगम सीमित में कंपनी सचिव के पदों पर भर्ती, डायरेक्ट मेरिट के आधार पर होगी भर्ती, लास्ट डेट निकट जल्द करे आवेदन कोचीन शिपयार्ड में दसवी पास के लिए नौकरी करने का सुनहरा मौका
कृति ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, मुझे वह क्षण याद है जब मैंने तुम्हें पहली बार पकड़ा था.या हो सकता है कि मैंने अपने दिमाग में सिर्फ उस स्मृति का अपना संस्करण बनाया हो.. तुम इतनी कीमती हो कि मुझे लगा कि तुम्हें बहुत ही सावधानी और प्यार से पकड़ना चाहिए।
तुम्हारी हिफाजत करना और तुम्हें हंसाना। मैने कभी भाई को मिस नहीं किया। क्योंकि मुझे पता था कि मुझे हमेशा के लिए मेरा सबसे अच्छा दोस्त मिल गया है .

अन्य समाचार