कोरोना से जंग जीतने देने के बाद अमूल ने नायाब अंदाज में किया बिग बी का स्वागत

मुंबई। कोरोना को शिकस्त देने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का देश में डेयरी उद्योग की अगुआ अमूल ने घर वापसी पर नायाब अंदाज में स्वागत किया है।

बिग बी कोरोना संक्रमित होने पर 11 जुलाई को नानावती अस्पताल में भर्ती हुए थे और 22 दिन बाद दो अगस्त को उन्हें छुट्टी मिली और फिलहाल 77 वर्षीय सुपर स्टार घर पर स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं।
आँखों के रंगों के अनुसार चुने EYELINER बनेंगी और भी खूबसूरत
अस्पताल में रहने के दौरान अमिताभ सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ लगातार जुड़े रहे। अपने कोरोना की स्वयं ट्विटर पर जानकारी देने वाले अमिताभ ने उनके और परिवार के प्रति प्राथनाओं और दुआओं के लिये प्रशंसकों का बार-बार शुक्रिया अदा किया। मेगास्टार की पत्नी जया बच्चन को छोड़कर परिवार के अन्य सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए थे। अमिताभ के पुत्र अभिषेक बच्चन का अभी भी नानावती अस्पताल में उपचार चल रहा है।
I, Unfortunately due to some comorbidities remain Covid-19 positive and remain in hospital. Again, thank you all for your continued wishes and prayers for my family. Very humbled and indebted. ?? I'll beat this and come back healthier! Promise. ??
- Abhishek Bachchan (@juniorbachchan) August 2, 2020
अमूल ने कोरोना को मात देने वाले अमिताभ बच्चन का अलग ही अंदाज में कॉमिक पोस्टर से स्वागत किया और बिग बी ने इसे ट्विटर तथा अपने इंस्टाग्राम पर जारी किया है।
त्रिपुरा CM बिप्लब देब ने कोरोना टेस्ट, ऐहितायात के तौर पर हुए सेल्फ आइसोलेट
अमूल के अमिताभ के कोरोना से स्वस्थ होकर घर लौटने पर जारी इस कॉमिक फोटो में बिग बी सोफे पर बैठे हैं और मोबाइल देख रहे हैं। उनके बगल में प्यारी सी छोटी अमूल गर्ल भी बैठी हुई है। फोटो में मुख्य आकर्षण तो वह स्थान है जहां लिखा हुआ है- एबी बीट्स सी।
https://www.instagram.com/p/CDbvIpIB8ME/?utm_source=ig_embed
सुपरस्टार ने इस पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, "शुक्रिया अमूल, हमेशा अपने अद्भुत और जुदा पोस्टर कैंपेन्स में मेरे बारे में सोचने के लिए। वर्षों से 'अमूल' ने सम्मानित किया है मुझे, एक साधारण शख्सियत को 'अमूल्य' बना दिया तुमने!'
पोस्टर पर अंग्रेजी में लिखा है,'होमकमिंग गिफ्ट्स (घर वापसी उपहार)।'

अन्य समाचार