Corona LIVE: बिहार में लॉकडाउन के बावजूद कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, कोरोना संक्रमण के 2297 नए मामले आए सामने

पटना में लॉकडाउन के बावजूद कोरोना का कहर रुक नहीं रहा है. सोमवार को राजधानी में 338 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई. पटना में लभगभ 4 हजार एक्टिव केस हैं और कुल संक्रमित 8 हजार से अधिक हो गई है. वहीं पूरे बिहार में 2297 मरीज सामने आए हैं.

ये भी पढ़े :- वॉटर एंड पावर कंसल्टेंसी सर्विसेज लिमिटेड में सीधे इंटरव्यू से विभिन्न पदों पर हो रही है भर्ती, दसवी पास लास्ट डेट से पहले करे आवेदन ... बिजली निगम सीमित में कंपनी सचिव के पदों पर भर्ती, डायरेक्ट मेरिट के आधार पर होगी भर्ती, लास्ट डेट निकट जल्द करे आवेदन कोचीन शिपयार्ड में दसवी पास के लिए नौकरी करने का सुनहरा मौका

राज्य में कोरोना के कारण मरने वाले की संख्या 350 के करीब पहुंच चुकी है. जिसमें कई बड़े डॉक्टर और नर्स भी कोरोना से अपनी जान गंवा चुके हैं. राज्य में अभी तक 37 हजार कोरोना संक्रमित ठीक हो चुके हैं.

बिहार में पिछले 24 घंटों में सबसे अधिक संक्रमित पटना में मिले हैं. इसी के साथ 4 हजार से अधिक मरीज कोविड से लड़ने में कामयाब रहे हैं. शनिवार को पटना के डीएम कुमार रवि को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया था. उन्हीं के साथ पटना कलेक्ट्रेट के 6 अधिकारी कोरोना से पीड़ित हैं.

अन्य समाचार