Bandish Bandits: इन पांच वज़हों के लिए आप देख सकते हैं अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'बंदिश बैंडिट्स'

अमेज़न प्राइम वीडियो एक के बाद एक लगातार नया कंटेंट लेकर आ रहा है। इस बीच अगस्त महीने की शुरुआत आनंद तिवारी की वेब सीरीज़ बंदिश बैंडिट्स के साथ हुई है। यह अमेज़न प्राइम वीडियो की पहली म्यूज़िकल वेब सीरीज़ सीरीज़ है, जिसमें क्लासिक्ल और पॉप म्यूज़िक का एक कॉम्बिनेशन देखने को मिलने वाला है। इस वेब सीरीज़ के साथ पांच ऐसी जीचें हैं, जो इस देखने के लिए आकर्षित करती हैं। आइए जानते हैं…

1.शंकर-एहसान-लॉय का डिजिटल डेब्यू- इस वेब सीरीज़ के म्यूज़िकल तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है। इस म्यूज़िकल ड्रामा के सभी गानों को इसी तिकड़ी ने रचा है। रिलीज़ से कुछ दिन पहले ज्यूकबॉक्स भी जारी कर दिया गया था। ऐसे में अगर आप शंकर-एहसान-लॉय के फैन हैं, तो यह आपके लिए स्पेशल हो सकती है।
2. ऋत्विक और श्रेया की जोड़ी- वेब सीरीज़ में आपको एक नई जोड़ी भी देखने को मिलेगी। ऋत्विक भौमिक और श्रेया चौधरी ही बंदिश बैंडिट्स के लीड रोल में हैं। ऐसे में नई वेब सीरीज़ में काफी कुछ भी नया देखने को मिलेगा।
3. स्टार कास्ट- वेब सीरीज़ की स्टार कास्ट भी काफी आकर्षित करने वाली है। एक ओर जहां ऋत्विक और श्रेया की नई जोड़ी है, तो दूसरी ओर कई मझे हुए कलाकार भी मौजूद हैं। बंदिश बैंडिट्स में नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, राजेश तैलंग और शीबा चड्ढा जैसे कलाकार भी मौजूद हैं।
4. आनंद तिवारी की वेब सीरीज- आनंद तिवारी अमेज़न प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज़ को निर्देशित किया है। इससे पहले वह लव पर स्क्वायरफिट और हेयकट जैसे डिजिटल कंटेंट बना चुके हैं। ऐसे में उनसे कुछ अच्छा और बढ़िया की उम्मीद कर सकते हैं।
5.मिर्जापुर की जोड़ी- मिर्ज़ापुर के फैंस के लिए भी यह वेब सीरीज़ काफी ख़ास होने वाली है। इस वेब सीरीज़ में राजेश और शीबा की जोड़ी देखने को मिलेगी, जिसे मिर्जापुर के पहले सीज़न में काफी पसंद किया गया है।

अन्य समाचार