सुशांत के पिता ने की नितीश कुमार से बात, CBI जांच के आदेश देने का किया अनुरोध

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच फ़िलहाल दो राज्यों की पुलिस के बीच में फंसी हुई है. मुंबई पुलिस अभी तक इस मामले में 56 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. वहीं अब बिहार पुलिस भी इस केस की जांच कर रही है.

मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मामले में सीबीआई जांच का आदेश देने का अनुरोध किया है. उन्होंने इस मामले को लेकर नीतीश कुमार से बातचीत भी की है.
#सुशांत_सिंह_राजपूत के पिता के.के. सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की और उनसे सुशांत की मौत के मामले में CBI जांच का आदेश देने का अनुरोध किया। (फ़ाइल तस्वीर) pic.twitter.com/WPJGMntN7D - ANI_HindiNews (@AHindinews) August 4, 2020 function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
#सुशांत_सिंह_राजपूत के पिता के.के. सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की और उनसे सुशांत की मौत के मामले में CBI जांच का आदेश देने का अनुरोध किया। (फ़ाइल तस्वीर) pic.twitter.com/WPJGMntN7D
न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के पिता के. के सिंह ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत की है, उन्होंने सीएम से सुशांत केस में सीबीआई जांच के आदेश देने का भी अनुरोध किया है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा था कि अगर परिवार के लोग बिहार सरकार से इस मामले की जांच CBI को देने का अनुरोध करते हैं, तो जांच CBI को सौंपी जा सकती है.
पिछले काफ़ी वक़्त से सुशांत के फैंस और कुछ फ़िल्मी सितारे भी सुशांत केस में CBI जांच कराने की मांग कर रहे हैं. सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपाटर्मेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.
बता दें सुशांत के पिता के.के. सिंह ने 28 जुलाई को पटना राजीव नगर थाने में आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ FIR दर्ज कराई है. सुशांत के पिता के. के. सिंह ने रिया पर सुशांत को प्यार के जाल में फंसाकर उनसे पैसे ऐंठने और उन्हें ख़ुदकुशी के लिए उकासने का आरोप लगाया है.

अन्य समाचार