तो इस वजह से पोस्टपोन हुई ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज

Home खेल तो इस वजह से पोस्टपोन हुई ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज

तो इस वजह से पोस्टपोन हुई ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज
By Prakhar
August 4, 2020
53
नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह ऑस्ट्रेलिया का वेस्टइंडीज के खिलाफ अक्टूबर में होने वाली तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज को पोस्टपोन कर दिया गया है। टी20 मैचों का आयोजन टाउन्सविल, केर्न्स और गोल्ड कोस्ट में क्रमश: चार, छह और नौ अक्टूबर को होना था।
JUST IN: Cricket Australia and the West Indies Cricket Board have agreed to postpone the Twenty20 International series scheduled for October.
- cricket.com.au (@cricketcomau) August 4, 2020
दोनों देशों के शीर्ष प्लेयर अब आईपीएल में हिस्सा लेंगे जिसका आयोजन यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होगा। ऑस्ट्रेलिया की जिम्बाब्वे के खिलाफ एकदिवसीय इंटरनेशनल सीरीज को भी पोस्टपोन कर दिया गया जो रविवार से शुरू होनी थी।
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्वीट किया, "वेस्टइंडीज क्रिकेट के साथ मिलकर हम टी20 सीरीज को पोस्टपोन करने पर सहमत हुए है जिसका आयोजन अक्टूबर में क्वीन्सलैंड में होना था। बोर्ड ने बोला कि , "ये सीरीज आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी सीरीज थी और अब इसका आयोजन ऑस्ट्रेलिया में 2021 या 2022 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही होगा।
ऑस्ट्रेलिया को अब सितंबर की शुरुआत में इंग्लैंड का सीमित ओवरों का दौरा होगा, लेकिन ये देखना होगा कि सीरीज का आयोजन होता है या नहीं। पिछले हफ्ते दक्षिण अफ्रीका ने सितंबर में होने वाला वेस्टइंडीज का दौरा अनिश्चितकाल के लिए पोस्टपोन किया गया था, क्योंकि उसके प्लेयर आईपीएल में व्यस्त होंगे। वेस्टइंडीज सितंबर में दो टेस्ट या पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी की उम्मीद कर रहा था।
यह सीरीज टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए आयोजित हो रही थी, लेकिन इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट को पिछले महीने वैश्विक स्वाथ्य संकट की वजह से स्थगित किया गया जिसके बाद दोनों देश के बोर्ड ने टी20 सीरीज को भी पोस्टपोन करने का फैसला किया।
Tags
Previous article मप्र में बदला मौसम का मिजाज, राजधानी में तेज बारिश, इन 14 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी Next article सुशांत केस की जांच सीबीआई को, नीतीश सरकार ने की सिफारिश
LEAVE A REPLY Cancel reply
Please enter your comment!
Please enter your name here
You have entered an incorrect email address! Please enter your email address here
Save my name, email, and website in this browser for the next time I comment.


अन्य समाचार