कभी 50 रूपये में थियेटर के टिकट बेचने का काम करता था यह अभिनेता, अब है अरबों रुपए का मालिक

आज बॉलीवुड में ऐसे अभिनेता हैं जो अपने दमदार अभिनय और बेहतरीन अभिनय के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। उनका नाम बॉलीवुड के शीर्ष और सबसे अमीर अभिनेताओं में लिया जा रहा है। लेकिन आपको बता दें, यह स्टार न तो इतना अमीर था, न ही ऐसा सुपरस्टार। सभी ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण यह मुकाम हासिल किया है। आइए, आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताते हैं, जो कभी 50 रुपये वेतन में थिएटर टिकट बेचा करते थे। इस अभिनेता का नाम शाहरुख खान है।

 शाहरुख खान का नाम आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज सितारों में लिया जा रहा है। शाहरुख खान ने अपने अब तक के करियर में कई ऐसी फिल्मों में काम किया है, जिन्हें न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में काफी पसंद किया गया है।
 अगर हम शाहरुख खान की संपत्ति के बारे में बात करते हैं, तो wealthygorilla में दी गई रिपोर्ट के अनुसार, उनके पास 600 मिलियन डॉलर से कम की संपत्ति है, जो भारतीय रुपये में 4304 करोड़ से अधिक है।
 लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड में अपना करियर बनाने से पहले, शाहरुख खान थिएटर में टिकट सिर्फ 50 रुपये में बेचते थे।
 Newsup2date में दी गई रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआती दिनों में शाहरुख खान सिनेमा हॉल के बाहर टिकट बेचते थे। उनकी पहली सैलरी 50 रुपये थी। जिसे उसने टिकट बेचकर कमाया था। हालांकि कई लोग कुछ और कहते हैं। यह भी कहा जाता है कि बॉलीवुड में आने से पहले शाहरुख एक रेस्तरां में काम करते थे।

अन्य समाचार