मनमुटाव भूलकर कपिल ने सुनिल के जन्मदिन पर कही यह दिल छू लेने वाली बात...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की जोड़ी ने लोगों को खूब हसाया है। वहीं कुछ साल पहले अनबन होने की वजह फिर कभी दोनों साथ में कॉमेडी करते हुए दिखाई नहीं दिए। लेकिन अब लगता है मन मुटाव भूलकर कपिल एक बार फिर सुनिल से वही पुरानी दोस्ती गहरी करना चाहते हैं।

जी हां, हाल ही में सुनील ग्रोवर के जन्मदिन पर कपिल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक खास ट्वीट किया जोकि खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में सुनिल को टैग करते हुए कपिल ने लिखा है कि 'हैप्पी बर्थडे सुनील ग्रोवर पाजी, हमेशा खुश रहें आपको ढेर सारा प्यार।' वहीं फैंस इस जोड़ी को बेहद मिस करते हैं तभी आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों को फिर से साथ में देखने की मांग होती रहती है।
Happy bday @WhoSunilGrover paji 珞 stay happy n healthy always  lots of love always 
ये था पूरा मामला बता दें कि साल 2017 में कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आई थीं। दोनों के बीच में झगड़ा तब हुआ था शराब के नशे में कपिल शर्मा (kapil sharma) अपना आपा खो बैठे और सुनील ग्रोवर से भिड़ गए थे। ये घटना फ्लाइट की है जब ऑस्ट्रेलिया से लौट रहे कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को फ्लाईट में जमकर गालियां दी। जब कपिल सुनील को गालियां दे रहे थे तब सुनील चुपचाप सुन रहे थे। खबर के मुताबिक कपिल गालियां देने के बाद सुनील के साथ मारपीट करने लगे। इसी वजह से आहत होकर सुनील ने उनके शो में परफॉर्म करने से इनकार कर दिया है। इससे पहले भी एक बार सुनील ने कपिल के शो को छोड़कर खुद का शो शुरू किया था, लेकिन फिर बाद में वह वापस आ गए थे। सुनील कपिल के शो में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी के किरदार से मशहूर हैं।

अन्य समाचार