सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का खुलासा- 'सिद्धार्थ पिठानी के बहुत क्लोज थी रिया'

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 43 दिन गुजर जाने के बाद उनके पिता ने बिहार के राजीव नगर थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद से सुशांत सिंह केस को लेकर एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं।

कुछ समय पहले सुशांत सिंह के पिता केके सिंह का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि 25 फरवरी को ही बांद्रा पुलिस को सूचित किया था कि उनके बेटे की जान खतरे में है, लेकिन पुलिस ने इस मामले पर कोई एक्शन नहीं लिया।

अब फिर इस केस में एक और खुलासा हुआ है। सुशांत के करीबी दोस्त सैमुअल हाओकिप (Samuel Haokip) ने भी सुशांत को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने जून-जुलाई 2019 के बीच ही एक्टर के साथ काम करना बंद कर दिया था।
सैमुअल को उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी लेकिन उन्हें सुशांत के स्टाफ से पता चला था कि उनकी मेडिसिन चल रही थी। इसके साथ ही सैमुअल ने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी सुशांत के बजाय रिया चक्रवर्ती के ज्यादा क्लोज थे।

सुशांत ने 14 जुलाई को अपने फ्लैट में आत्महत्या की लेकिन उनके फैंस और परिवार वाले ये मानने को तैयार नहीं हैं कि उन्होंने आत्महत्या की है और इसे हत्या कहा जा रहा है। मुंबई और बिहार पुलिस इस मामले की जांच में लगी है और इस मुद्दे की सीबीआई जांच करवाने की भी मांग तेज हो गई है।

अन्य समाचार