सुशांत के दोस्त ने शेयर किए एक्टर के जीजाजी के मैसेज, कहा था- मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखो

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने हाल ही में एक्टर को लेकर कई खुलासे किए। वहीं अब रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ ने सुशांत के जीजा ओपी सिंह के व्हाट्सएप मैसेज शेयर किए हैं। इन मैसेज के जरिए पता चल रहा है कि सुशांत अपने परिवार से डायरेक्ट कॉन्टैक्ट में नहीं थे और सिद्धार्थ ही उन्हें परिवार के मैसेज के बारे में बताया करते थे।

ओपी सिंह ने मैसेज में लिखा, 'चंडीगढ़ पहुंच गए। मुंबई में आमंत्रण के लिए धन्यवाद। मुझे पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिला। आप पर अपने जीवन, करियर या घर की जिम्मेदारी नहीं है। मुझे खुशी है कि मैं सही निकला और अपनी यात्रा की प्लानिंग अपने मुताबिक की।' .
उन्होंने अपने मैसेज में लिखा, 'कृपया मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखो। यह इसलिए क्योंकि आपके आसपास के लोग, मदद नहीं करने की आदतों से भरे हैं। मैं यह कहना चाहता हूं कि मेरी पत्नी को इससे कोई परेशानी ना हो क्योंकि वह बहुत अच्छी है।'
इसके बाद उन्होंने लिखा, 'केवल मैं ही हूं जो आपकी मदद कर सकता है, मैं अभी भी उपलब्ध हूं। जो कोई भी आपकी देखभाल करता है- आपकी गर्लफ्रेंड, उसका परिवार या आपका मैनेजर- मेरे ऑफिस की ओर से आपसी सहमति होने वाली व्यवस्था की जा सकती है। इस मैसेज पर अपने विचार बताएं। अगर यह आपको सही नहीं लगता तो इसे अनदेखा करें।'
सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती ने क्यों खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, वकील ने बताई वजह
सुशांत के जीजा ने यह मैसेज फरवरी 2020 में भेजे थे। इसी महीने सुशांत के परिवार ने भी पुलिस को उसकी जान का खतरा बताया था। सोमवार को सुशांत के पिता केके सिंह ने अपना एक वीडियो रिलीज किया जिसमें वो कहते हैं कि उन्होंने बांद्रा पुलिस को अपने बेटे की जान के खतरे को लेकर आगाह किया था।

अन्य समाचार