सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस LIVE:बिहार सरकार की CBI जांच की सिफारिश

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच और उलझती ही जा रही है. एक तरफ मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है, वहीं पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के पिता की एफआईआर पर बिहार पुलिस की टीम ने भी मुंबई पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में रोज कोई नया एंगल निकलकर सामने आ रहा है.

हाल ही में सुशांत के पिता ने कहा कि उन्होंने 25 फरवरी को ही मुंबई पुलिस को आगाह किया था कि उनके बेटे की जान को खतरा है, लेकिन पुलिस ने इसपर कोई एक्शन नहीं लिया. इसपर मुंबई पुलिस ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है.
सुशांत की 14 जून को खुदकुशी से मौत हो गई थी. 28 जुलाई को रिया के खिलाफ हुई एफआईआर में सुशांत के पिता ने उनपर खुदकुशी के लिए उकसाने से लेकर दवाई के ओवरडोज और अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकालने तक का आरोप लगाया है.
बिहार सरकार ने CBI जांच की सिफारिश की: JDU प्रवक्ता संजय सिंह
JDU प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की है. सुशांत के पिता ने डीजीपी से बात की थी, जिसके बाद बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है.
सुशांत के पिता ने की CM नीतीश कुमार से बात, CBI जांच की मांग
सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात कर इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है.
चिराग पासवान ने नीतीश को लिखा लेटर- CBI जांच की मांग
लोक जनशक्ति पार्टी नेता चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेटर लिख सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. पासवान ने सीएम से अनुरोध किया है कि वो मुंबई में जांच कर रही बिहार पुलिस की टीम के साथ हुए "दुर्व्यवहार" को लेकर पीएम और महाराष्ट्र के सीएम से बात करें.
केस CBI को ट्रांसफर करने की मांग पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को सीबीआई में ट्रांसफर करने की याचिका पर जस्टिस दिपांकर दत्ता की अगुवाई में बॉम्बे हाईकोर्ट की बेंच आज सुनवाई करेगी.
बिहार पुलिस ने 10 लोगों के बयान किए दर्ज
बिहार पुलिस ने अब तक 10 लोगों के बयान रिकॉर्ड किए हैं. पुलिस ने बताया कि उन्होंने सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी, मैनेजर दीपेश सावंत और दोस्त सिद्धार्थ गुप्ता का बयान दर्ज किया है.
अलीगढ़ में उठी सीबीआई जांच की मांग
अलीगढ़ में अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा ने 3 अगस्त को सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए विरोध किया.

अन्य समाचार