सुशांत को चाय-कॉफी में जादू-टोने का पाउडर मिलाकर देती थीं रिया! -

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में दिन-प्रतिदिन नए राज़ खुल रहे हैं। जब से इस मामले में रिया का नाम सामने आया है, इस मामले को नया मोड़ मिल गया है। इस समय रिया के खिलाफ कई चीजें सामने आ रही हैं जो चौंकाने वाली है। आपको पता ही होगा कि पिछले दिनों सुशांत के पिता केके सिंह ने फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और उन पर काला जादू करने का आरोप लगाया। हां, उन्होंने आरोप लगाया था कि रिया ने कहा था कि सुशांत जिस घर में रहा करता था, उसके पास भूत और जादू टोना है, जिसके कारण सुशांत को हवाई अड्डे के पास एक घर में रहने के लिए बाहर भेज दिया गया था। '

इसके अलावा, सुशांत के परिवार ने रिया पर आरोप लगाया था कि वह जानबूझकर सुशांत के दिमाग में ऐसी बातें डाल रही है। ऐसे में अब सुशांत के स्टाफ ने दावा किया है कि सुशांत के साथ हर रोज ब्लैक मैजिक होता था। सुशांत के कर्मचारियों का कहना है कि उन्होंने घर में किसी तांत्रिक को आते नहीं देखा था, लेकिन हां, बाहर से सभी तांत्रिक चीजें प्राप्त करते थे। सुशांत के स्टाफ ने बताया, "वह सुशांत को खाना, चाय और कॉफी देती थी।"
इसके अलावा, यह भी पता चला है कि सर्वेंट कमरे में कॉफी के लिए चाय दिया करते थे, लेकिन बाद में रिया ने इसमें जादू पाउडर मिलाया। इसके कारण सुशांत की मानसिक स्थिति खराब हो गई। इसके अलावा, स्टाफ ने कहा कि, 'जादू टोना करके, उसने सुशांत के दिमाग को नियंत्रित किया था। सुशांत ने वही करना शुरू कर दिया जो उसने बोला था। समझने और सोचने की शक्ति चली गई थी। वह रिया की धुन पर नाच रहा था।

अन्य समाचार