शादी के 5 साल बाद इस एक्ट्रेस का हुआ तलाक, दो सालों से पति से रह रही थी अलग

रिपोर्ट- स्वाती सिंह

मुंबई: बॉलीवुड में एक्टर एक्ट्रेस की शादियों का टूटन अब आम बात हो गई है। मलाइका अरोड़ा खान से लेकर फरहान अख्तर तक ने अपनी दस साल से भी ज्यादा लम्बे समय से चले आ रहे रिश्तों को खत्म कर दिया। अब एक बार फिर बॉलीवुड से एक तलाक की खबर आई है और इस बार मिनिषा लांबा ने इस बात की पुष्टि की है। कई फिल्मों में शानदार काम करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया जिसने सबको चौंका दिया। मिनिषा लांबा ने कंफर्म करते हुए ये बताया कि 5 साल की शादी के बाद उनका तलाक ले लिया है और अब दोनों की राहें जुदा हो गई हैं। जी हां मिनिषा लांबा ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि उनका और उनके पति रियान थाम का तलाक हो गया है।
मिनिषा और रियान की मुलाकात मुंबई के एक नाइट क्लब में साल 2013 में हुई थी। एक मुलाकात में ही दोनों को एक -दूसरे से प्यार हो गया और करीब 2 साल तक इन्होंने एक-दूसरे को डेट किया। 2 साल तक रिलेनशिप में रहने के बाद मिनिषा लांबा और रियान थाम साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। मिनिषा और रायम ने 6 जुलाई 2015 को बिल्कुल साधारण तरीके से शादी की थी। इस शादी में दोनों के परिवार के लोगों के अलावा कुछ नजदीकी लोग ही शामिल हुए थे। इस शादी की जाननकारी किसी को नहीं थी और पता तब चला जब शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। साल 2015 में शादी के बंधन में बधने वाले इस जोड़े के बीच शादी के बंधन में बंधने के कुछ सालों बाद ही मतभेद होना शुरु हो गए।

खास बात ये है कि साल 2018 से ही ये खबरें आ रही थी कि मिनिषा लांबा और उनके पति अब एक साथ नहीं रहते। इन खबरों पर न ही मिनिषा ने कोई सफाई दी थी और न ही उनके पति ने कुछ कहा था। मिनीषा ने कभी इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया था। हालांकि मीडिया ने उनसे इस दौरान कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन मिनीषा ने चुप्पी साधे रखी लेकिन अब जाकर उन्होंने इसकी पुष्टि की है कि अब वो और रियान एक दूसरे से अलग हो गए हैं।
एक अखबार से बातचीत के दौरान मिनिषा ने कहा कि'हां, मैं और रियान आपसी सहमती से अलग हो गए हैं। लीगल कार्रवाई भी पूरी हो गई है'। इसी के साथ ही एक और बॉलीवुड जोड़ा तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गया है।

अन्य समाचार