इब्राहिम ने दिया सारा अली खान को पूल में धक्का, फिर हुआ कुछ यूँ देखें Video

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सारा अली खान इन दिनों अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ काफी मस्ती कर रहीं हैं, सारा और इब्राहिम की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है इसलिए दोनों खूब मस्ती करते हैं. रक्षाबंधन के खास मौके पर भी सारा अली खान ने इब्राहिम के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, वीडियो में नजर आ रहा है कि इब्राहिम अली खान खेल-खेल में सारा अली खान को धक्का दे देते हैं, जिससे वह पूल में गिर पड़ती हैं. सारा अली खान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

वायरल हो रही इस वीडियो में इब्राहिम और सारा खूब मस्ती कर रहे हैं. तभी इब्राहिम अली खान बत्तख की एक्टिंग करते हुए आते हैं और सारा अली खान को धक्का दे देते हैं. इससे एक्ट्रेस ट्यूब पर बैठे-बैठे पूल में गिर पड़ती हैं. इस वीडियो में सारा और इब्राहिम की बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आ रही है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जब वह कहे कि उसे हमेशा मेरा साथ मिल गया है. लेकिन उसका मतलब यह नहीं है. आप सभी को राखी की ढेर सारी शुभकामनाएं."

When he says he’s always got my back...he doesn’t mean it ?‍♀️??‍♀️??‍♀️ Happy Rakhi to all #brothersandsisters ???#partnerincrime #wortheverydime #forevermine #crazytime
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Aug 3, 2020 at 1:31am PDT

Eid Mubarak ? and Happy Friendship Day ????‍?‍? And yes we miss Peshawari?
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Aug 2, 2020 at 6:59am PDT

इसके साथ ही उन्होंने फैंस को मित्रता दिवस और ईद की भी मुबारकबाद दी. आपको बता दें कि सारा अली खान जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही अतरंगी रे में भी नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग अगला शेड्यूल अक्टूबर माह में शूट किया जाएगा. आनंद एल राय की इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.
इंस्टाग्राम पर बूमरैंग वीडियो शेयर कर ट्रोल हुईं सोनम कपूर, यूजर बोले- अनफॉलो करने का वक्त आ गया.
अंकिता लोखंडे ने सुशांत को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- वो 'डिप्रेस्ड' नहीं हो सकते, ऐसे इंसान नहीं.

अन्य समाचार