सिद्धार्थ पिठानी ने शेयर किया सुशांत के जीजा से हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट, लिखा था- 'अपनी समस्याओं से मेरी पत्नी को दूर रखो'

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने कुछ व्हाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. ये मैसेज दिवंगत अभिनेता के जीजा ओपी सिंह और बांद्रा के डीसीपी के बीच हुई बातचीत है. इस मैसेज से खुलासा हुआ है कि उन्होंने बांद्रा पुलिस को पहले ही अलर्ट किया था कि सुशांत सिंह की जिंदगी खतरे में हैं. वहीं, सुशांत के पिता केके सिंह ने एक वीडियो में कहा कि उन्होंने मुंबई पुलिस से इसके बारे में बात की थी लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली, तो उन्होंने पटना में एफआईआर दर्ज करवाई.

अब, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने भी कई स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिनमें उनके और सुशांत के जीजा की बातचीत है. हालांकि बाद में सिद्धार्थ ने ये मैसेज सुशांत को भेजे थे. इन मैसेज से पता चलता है कि सुशांत का परिवार और जीता उनके(सुशांत) द्वारा खोली गई कंपनी, उनकी आदतों और अन्य कई मामलाें से खुश नहीं थे. ओपी सिंह ने सुशांत को उनकी पत्नी (सुशांत की बहन) से दूर रहने के लिए भी कहा था. क्योंकि उनकी पत्नी अपने भाई सुशांत की वजह से परेशान हो रही थीं.
अपनी बहन को समस्याओं से दूर रखो
एक मैसेज में कहा गया,"खुशी है कि आप अपने जीवन, करियर या घर के प्रभारी नहीं हैं, मुझे खुशी है कि मैंने स्थिति का सही अनुमान लगाया और उसी के अनुसार अपने आने की तैयारी की." एक अन्य मैसेज में सुशांत सिंह के जीजा ने सुशांत को अपनी पत्नी( सुशांत की बहन) को समस्याओं से दूर रखने के लिए भी कहा था. उन्होंने इसके पीछे के कारण का भी हवाला दिया है जो अनैतिक आदतें और घोर कुप्रबंधन है.
फरवरी 2020 में हुई थी बात
उन्होंने एक अन्य मैसेज में जिक्र किया था कि वह दिवंगत अभिनेता को उनकी जरूरत होने पर मदद के लिए उपलब्ध हैं. ये मैसेज फरवरी 2020 में भेजे जा रहे थे, उसी महीने जब सुशांत के परिवार ने पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत के जीवन के लिए खतरा बताया था. वहीं, सुशांत के पिता केके सिंह ने एक वीडियो में कहा कि उन्होंने मुंबई पुलिस से इसके बारे में बात की थी लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली, तो उन्होंने पटना में एफआईआर दर्ज करवाई.
SSR Case की जांच को लेकर अमृता फडणवीस ने मुंबई पुलिस पर उठाए सवाल, बोलीं- इसने मानवीयता खो दी है

अन्य समाचार