खेत में ट्रेक्टर चलाते नजर आया यह मशहूर एक्टर, फैंस कर रहे तारीफ़

अपनी कॉमेडी से लोगों के दिल पर राज करने वाले राजपाल यादव इन दिनों बहुत कम फिल्मों में दिखाई देते हैं। राजपाल ने हमेशा अपनी कॉमेडी से सभी का दिल जीता है। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वास्तव में, कोरोना युग में, उसने खुद को गांव में अलग कर लिया है। जी हाँ, इन दिनों वह अपने गाँव में समय बिता रहे हैं। ऐसे में काम की बात करें तो वह जल्द ही वरुण धवन और सारा अली खान की 'कुली नंबर वन' में नजर आएंगे।

जबकि हाल ही में हाल ही में उनके गांव से उनका एक वीडियो सामने आया है। उन्होंने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं कि उनके प्रशंसक उनके इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। दरअसल, राजपाल यादव ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है, वह प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजपाल यादव खेतों में ट्रैक्टर चला रहे हैं। फैंस को राजपाल का यह वीडियो पसंद आ रहा है, वे सभी कमेंट्स में उनकी तारीफ कर रहे हैं।
खेत में ट्रेक्टर चलाने का एक अलग ही मज़ा है ???? #tractorfeels #Countryside #village #India #love #fridaymotivation #fridaymorning
A post shared by Rajpal Yadav (@rajpalofficial) on Jul 31, 2020 at 1:34am PDT

वैसे, राजपाल यादव ने खुद वीडियो पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, "खेत में ट्रैक्टर चलाना एक अलग ही मज़ा है।" वहीं, उनके प्रशंसकों ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ बताया है। आपको पता है कि यह पहली बार नहीं है जब उसने अपने खेत से कोई वीडियो पोस्ट किया है, बल्कि इससे पहले भी वह खेत में काम करते हुए कई वीडियो साझा कर चुका है। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह ट्यूबवेल के नीचे शॉवर लेते हुए नजर आ रहे थे।

अन्य समाचार