सलमान खान ने अपनी फ़ैमिली संग सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन, बॉयज गैंग़ संग फ़्लॉंट की राखी

कल यानी 3 अगस्त को पूरे भारत देश में रक्षाबंधन का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया । बॉलीवुड में भी इस फ़ेस्टिवल की धूम देखने को मिली । बॉलीवुड से लेकर टीवी कलाकार सोशल मीडिया पर अपने भाई बहन के साथ तस्वीरें साझा करते दिखे । अभिनेता सलमान खान, जो हर फ़ेस्टिवल अपने पूरे परिवार के साथ धूमधाम से मनाते हैं, ने रक्षाबंधन का फ़ेस्टिवल भी पूरे जोश-उल्लास के साथ मनाया । सलमान ने अपने पूरे परिवार के साथ इस फ़ेस्टिवल को सेलिब्रेट किया । सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फ़ोटो पोस्ट की है जिसमें वह अपने भाईयों, भतीजे और बहनोई के साथ राखी फ़्लॉंट करते हुए नजर आए ।

सलमान खान ने राखी की बधाईयां दी
सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर राखी सेलिब्रेशन की इस तस्वीर को पोस्ट किया है । इस तस्वीर में सलमान के साथ उनके भाई अरबाज खान, सोहेल खान, बहनोई आयुष शर्मा और भतीजे अरहान खान, निर्वान खान राखी बांधे नजर आ रहे हैं । सलमान ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, "रक्षाबंधन की ढेर सारी बधाइयां ।" बता दें कि सलमान की दो बहनें हैं अर्पिता और अलवीरा ।
Happy Raksha Bandhan!
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Aug 3, 2020 at 12:46pm PDT

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही अपनी एक और कॉप ड्रामा राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई में लीड रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इसके बाद वह अपनी अगली फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी ।

अन्य समाचार