इस मशहूर अभिनेत्री ने शादी के 5 साल बाद अपने पति को तलाक दे दिया

मिनिषा लांबा को लेकर हाल ही में बड़ी खबर आई है, जिसने बॉलीवुड में सभी को अपना दीवाना बना दिया है। उसने अपने पति से तलाक ले लिया है। हाल ही में मिनिषा ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि उनका तलाक हो चुका है। वह पिछले 2 साल से अपने पति रेयाम थम से अलग रह रही थी और अब उसने तलाक ले लिया है। मिनिषा और रायम की शादी 6 जुलाई 2015 को हुई।

दोनों परिवारों के कुछ ही लोग उनकी शादी में शामिल हुए थे और दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। मिनिषा के प्रशंसकों को पता चला कि उनकी शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद उन्होंने शादी कर ली। मिनिषा और रयम की मुलाकात 2013 में मुंबई के एक नाइट क्लब में हुई थी। ऐसा कहा जाता है कि इसके बाद दोनों ने 2 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2015 में शादी कर ली। अक्टूबर 2018 के महीने से खबरें थीं कि मिनिषा की शादी है ठीक नहीं चल रहा है और वह अपने पति से अलग रह रही है।

हालांकि उस समय, मिनिषा ने कुछ नहीं कहा, लेकिन अब उसने तलाक की खबर की पुष्टि की है। काम के बारे में बात करते हुए, मिनिषा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2005 में फिल्म 'येहान' से की थी। इसके बाद वह कॉर्पोरेट, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड, दस कहानी, बचना ऐ हसीनों, शाया, वेल डन अब्बा, भीजा फ्राई 2 जैसी लोकप्रिय फिल्मों में दिखाई दीं। , भीजा फ्राई 3. अब, इन दिनों वह फिल्मों से दूर हैं।

अन्य समाचार