सुहाना खान ने फोटोग्राफर्स को उठाया लिफ्ट, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसे में अब उनका एक बहुत पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे आप देख सकते हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि सुहाना फोटोग्राफर्स से परेशान दिख रही है। वह लिफ्ट के लिए खड़ी है, लेकिन इस बीच, फोटोग्राफर्स उसे परेशान करते नजर आए। वैसे, सुहाना खान के इस वीडियो को इंस्टाग्राम ने शेयर किया है।

जी हां, इस वीडियो में सुहाना खान असहज नजर आ रही हैं। जैसा कि आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं, उनके पीछे वाले फोटोग्राफर लिफ्ट में पहुंचे और उन्हें दोनों तरफ से घेर लिया और खड़े हो गए। इस वीडियो में, सुहाना खान फोटोग्राफरों से छुटकारा पाने के लिए कोने में खड़ी है। उसी समय, जब सुहाना का दरवाजा खुला, सुहाना तेज़ी से भागती है और लिफ्ट के अंदर जाती है। इतना ही नहीं लिफ्ट में पहुंचने के बाद भी फोटोग्राफर्स सुहाना खान की फोटो क्लिक करना बंद नहीं करते हैं, जो इस वीडियो में साफ दिख रहा है। सुहाना की मुसीबतें इस वीडियो में भी दिखाई देती हैं कि वह किस हद तक परेशान है।
Throwback- when Suhana was disturbed by paparazzi
A post shared by Bollywood 1M? (@lnbollywood) on Aug 1, 2020 at 4:39pm PDT

वैसे इन दिनों कोरोनोवायरस के कारण, वह अब मुंबई में अपने घर पर है और परिवार के साथ समय बिता रही है। इस दिन वह अपने घर के अंदर की तस्वीरें क्लिक करने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। उनकी हर एक तस्वीर वायरल होती रहती है।

अन्य समाचार