इंस्टाग्राम फॉलोवर्स के मामले में नंबर 2 पर आईं श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण को छोड़ा पीछे

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गई हैं। साथ ही श्रद्धा की पॉपुलैरिटी भी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के 50 मिलियन फॉलोवर्स पूरे हुए हैं। वहीं अब ये आकंड़ा बढ़कर 52.3 मिलियन हो गया है और इसके साथ ही श्रद्धा ने इंस्टाग्राम फॉलोवर्स के मामले में बाजीराव की मस्तानी दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया है।

दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 51.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो कि श्रद्धा के फॉलोवर्स की तुलना में एक मिलियन कम हैं। वहीं अगर नंबर 1 की बात करें तो अब भी ये पोजिशन बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का ही है। प्रियंका को इंस्टाग्राम पर 55.7 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं।

Everyone wants magic! We just need to remember that it’s within us ???
A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on Feb 24, 2020 at 3:40am PST

हालांकि श्रद्धा की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर ऐसे ही उनकी फैन फॉलोविंग बढ़ती रही तो जल्द ही वो नंबर 1 का मुकाम भी हासिल कर सकती हैं।

Iridescent ♾?✨? @r.elan.official @pankajandnidhi @lakmefashionwk @ishanivasisht @menonnikita ? @shivangi.kulkarni #FutureCouture #ArtFluence
A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on Feb 15, 2020 at 10:35am PST

अपने इंस्टाग्राम से श्रद्धा अक्सर ही कुछ नया और हटके पोस्ट करती हैं। जिस पर फैंस भी दिल खोलकर लाइक करते हैं। कभी श्रद्धा अपनी बचपन की क्यूट तस्वीरें शेयर करती हैं। तो कभी पापा के वीडियोज़ शेयर कर फैंस को एंटरटेन करती हैं।

My rock, my strength, my support and always by my side. So thankful to you. So blessed for you. Words can never do justice to express how much I love you.. my precious Baapu ??? Happy Father’s Day @shaktikapoor
A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on Jun 21, 2020 at 12:12am PDT

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म बागी 3 में नज़र आईं थी। इसके साथ ही पिछले साल फिल्म साहो के जरिए श्रद्धा ने अपना साउथ डेब्यू किया है। साहो में श्रद्धा एक्शन करती देखी गई थीं। हालांकि 350 करोड़ के भारी बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई थी।

अन्य समाचार