सलमान खान ने शेयर की अपनी राखी सेलिब्रेशन की फोटोज, खास अंदाज में बनाया राखी का त्यौहार...

भाई बहन का प्यार और स्नेह का प्रतीक रक्षाबंधन का पर्व सोमवार को देश में बड़े ही हर्षोल्लास व धूमधाम के साथ मनाया गया। बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने भी इस त्यौहार को बड़े एक्साइटमेंट के साथ सेलिब्रेट किया। सेलेब्स ने अपनी रक्षाबंधन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस बीच जो पोस्ट सबका ध्यान आकर्षित कर रही है। वह है सलमान खान (Salman khan) की पोस्ट जिसमें वह अपने परिवार के साथ राखी सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस पोस्ट को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर थोड़ी ही देर में छह लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। तस्वीर में देखा जा रहा है की सलमान खान, सोहेल खान, आयुष शर्मा अरहान खान, अरबाज़ खान और परिवार के बाकी सदस्य अपने हाथ पर राखी दिखाते हुए पोज़ देते नजर आ रहे हैं। फोटो पोस्ट करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है- "रक्षाबंधन की ढेर सारी बधाइयां."।
सलमान खान (salman Khan) पनवेल फॉर्महाउस पर बिता रहे हैं समय..
आपको बता दें पिछले दिनों से सलमान खान (salman Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। कुछ दिनों पहले भी उन्होंने खेती करते हुए अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। एक तस्वीर में सलमान मिट्टी में लथपथ पोज दे रहे थे और दूसरी तस्वीर में ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आए। लॉकडाउन की शुरुआत से ही सलमान खान (Salman Khan) अपने पनवेल फॉर्महाउस पर समय बिता रहे हैं। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सूत्रों के मुताबिक जल्द ही सलमान "राधे मोस्ट वांटेड हीरो" में दिखाई देने वाले हैं।

अन्य समाचार