सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत सिंह राजपूत के जीजा का मैसेज शेयर कर किया नया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, तबसे अब तक इस केस में आए दिन एक नया खुलासा हो रहा है. सुशांत सिंह राजपूत के करीबी लोगों पर गौर करें तो उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) एक थे, जब सुशांत सिंह का निधन हुआ था, उस दौरान उसी घर में सिद्धार्थ पिठानी भी मौजूद थे. ऐसे में सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani Revelation) भी आए दिन एक नया खुलासा कर रहे हैं. सिद्धार्थ पिठानी ने अब सुशांत सिंह राजपूत के जीजी ओपी सिंह (OP Singh) के मैसेज को लेकर खुलासा किया है.

सिद्धार्थ पठानी के इस खुलासे (Siddharth Pithani Revelation) के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में एक नया मोड़ आ सकता है. बता दें सिद्धार्थ पिठानी ने जिस मैसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उसे देखने के बाद ये कहना तो बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने परिवार के संपर्क में नहीं थे. सुशांत के जीजा के द्वारा जो मैसेज किया गया था, उसमें ये लिखा गया है कि मेरी पत्नी को तुम अपनी समस्याओं से दूर रखो.
सुशांत से सीधे संपर्क में उनके जीजा नहीं थे, वो सिद्धार्थ को मैसेज करते थे, और सिद्धार्थ उनके मैसेज को सुशांत से शेयर करते थे. ओपी सिंह (OP Singh) ने सुशांत के नाम से मैसेज भेजा था, उसमें उन्होंने लिखा था कि पहुंच गए चंड़ीगढ, बहुत धन्यवाद मुंबई में आमंत्रण के लिए. पुराने दोस्तों से मुझे मिलने का मौका मिल गया. अपने जीवन, करियर या घर की जिम्मेजारी आप पर नहीं है, मैं सही निकला इस बात की मुझे खुशी है, और अपने अनुसार मैंने अपनी यात्रा की प्लानिंग की. ओपी सिंह (OP Singh) ने एक और मैसेज सुशांत के लिए किया था, अपनी समस्याओं से कृपया मेरी पत्नी को दूर रखो, ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि आपके आसपास जो लोग हैं, उन्हें मदद करने की आदत नहीं है और कुप्रबंधन से भरे हुए हैं.
इसलिए मैं चाहता हूं कि मेरी पत्नी को कोई परेशानी ना हो, क्योंकि वो बहुत अच्छी है. आगे उन्होंने लिखा कि आपकी मदद सिर्फ मैं कर सकता हूं, अभी भी मैं उपलब्ध हूं, आपकी जो भी देखभाल करता है, फिर जाचे आपकी गर्लफ्रेंड हो, उसका परिवार हो या फिर आपका मैनजर, आपसी सहमति से मेरे ऑफिस के द्वारा व्यवस्था करवाई जा सकती है, अपने विचार इस मैसेज पर बताएं, और अगर आपको ये आवश्यक नहीं लगता है तो इसे अनदेखा कर दें.

अन्य समाचार