बॉयकॉट होगी जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, जानिए पूरी बात!



सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नेपोटिज्म का मामला पूरी तरह से गरमाया हुआ है । इसका असर स्टार किड्स की फिल्मों पर पड़ रहा है । हाल ही में जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था । श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर हैं । ऐसे में इस फिल्म का बॉयकॉट करने की उनकी मांग बढ़ गई है ।
इसका एक और कारण यह है कि करण जौहर, जो सुशांत के मामले में काफी ट्रोल हुए हैं, इस फिल्म के निर्माता हैं । करण जौहर ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले गुंजन सक्सेना को प्रोड्यूस किया है ।
यह फिल्म 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है । फिल्म में अंगद बेदी, जाह्नवी कपूर के भाई के रूप में हैं । वह एक अफसर की भूमिका निभा रहे हैं । फिल्म को चल रही बॅायकॅाट करने की मांग से अंगद बेदी काफी नाराज हैं । एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा है कि वह भी इस फिल्म का हिस्सा हैं ।
फिल्म में जाह्नवी कपूर, पंकज त्रिपाठी, विनीत सिंह जैसे कलाकार दिखेंगे । फिल्म का निर्देशक शरण शर्मा ने किया हैगुंजन सक्सेना ने 1999 की कारगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने कई साथियों की जान बचाई थी । आपको बता दूं कि गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर पुरूस्कार से भी सम्मानित किया गया है ।

अन्य समाचार