Sushant Suicide Case: मुंबई में रिया चक्रवर्ती के सीए से ईडी ने की पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) रितेश शाह से पूछताछ कर रहे हैं. अधिकारियों ने कहा कि उनसे रिया उनके (रिया के) भाई के स्वामित्व वाली कंपनियों के बारे में पूछताछ की जा रही है.

: किशोर कुमार के जन्मदिन पर आयुष्मान खुराना ने शेयर किया Video
सूत्रों के अनुसार, ईडी ने गुरुवार को बिहार पुलिस द्वारा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर बैंकों से सुशांत व रिया के परिवार की दो कंपनियों के विवरण मांगे थे. ईडी ने विव्रिडेज रियलिटिक्स के वित्तीय लेन-देन के विवरण भी मांगे हैं, जिसमें रिया एक निदेशक है इसके साथ ही फ्रंट इंडिया फॉर वल्र्ड की जानकारी भी मांगी गई है, जिसमें उसका भाई शोविक निदेशक है.
: सुशांत आत्महत्या मामले की होगी CBI जांच, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की सिफारिश
सुशांत के पिता ने उनके बेटे को धोखा देने धमकी देने का आरोप लगाते हुए पटना में रिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. अभिनेता की मौत से पहले सुशांत रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एक रिश्ते में थे. सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं, जिसमें उनके बेटे से पैसे लेना मीडिया को उसकी मेडिकल रिपोर्ट का खुलासा करने की धमकी देना भी शामिल है. सुशांत के परिवार ने रिया पर सुशांत को उनसे दूर रखने का भी आरोप लगाया है. इससे पहले दिन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी सरकार ने सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की सिफारिश की है.

अन्य समाचार